A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की गुजारिश: अपने लिए, परिवार और दोस्तों के लिए घर पर रहें

प्रियंका चोपड़ा की गुजारिश: अपने लिए, परिवार और दोस्तों के लिए घर पर रहें

प्रियंका का ट्वीट उस समय आया है, जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश में 2,59,170 नए कोरोना मामले सामने आए हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

मुंबई: भारत कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को सभी से घर पर रहने और टीकाकरण कराने का आग्रह किया। प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने एक पोस्ट में लिखा, भारत भर में कोविड-19 की स्थिति गंभीर है। मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और स्टोरीज को देख रही हूं, जो बहुत डरावनी हैं। स्थिति नियंत्रण से बाहर है। कृपया घर पर रहें। मैं आपसे विनती करती हूं कि घर पर रहें। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, घर पर रहें। सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।

प्रियंका का ट्वीट उस समय आया है, जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश में 2,59,170 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। यह लगातार छठा दिन रहा, जब भारत में रोजाना दो लाख से अधिक कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं।

इनपुट- आईएएनएस

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

 

 

Latest Bollywood News

Related Video