A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति के सिंगिंग डेब्यू पर क्या बोलीं बहन प्रियंका चोपड़ा?

परिणीति के सिंगिंग डेब्यू पर क्या बोलीं बहन प्रियंका चोपड़ा?

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। गाने के रिलीज होते ही परिणीति को बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। इस लिस्ट में परिणीति की एक्ट्रेस/सिंगर बहन प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे रहीं।

pp- India TV Hindi pp

मुंबई: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। गाने के रिलीज होते ही परिणीति को बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। इस लिस्ट में परिणीति की एक्ट्रेस/सिंगर बहन प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे रहीं। प्रियंका ने बहन परिणीति को ट्वीट करके बधाई दी है।

प्रियंका ने ट्विटर पर लिख है, ‘ तुम पर गर्व है गुड़‍िया। तुम्‍हारे पापा को तुम पर गर्व होगा, जैसे मेरे पिता को हुआ था।

प्रियंका के अलावा आलिया भट्ट, कृति सेनन और नेहा कक्कड़ ने भी परिणीति को सिंगिंग डेब्यू के लिए बधाई दी है। वहीं गोलमाल की टीम ने कुछ इस अंदाज में परिणीति को बधाई दी है।

अभिनेता अजय देवगन ने एक तस्वीर शेयर की है तस्वीर में गोलमाल की पूरी टीम सो रही है और परिणीति अपना गाया गाना मोबाइल में देख रही हैं।

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा भी इस बार गोलमाल का हिस्सा हैं। परिणीति ने करीना को रिप्लेस किया है।

परिणीति चोपड़ा को उनकी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में गाने का मौका मिला तो परिणीति ने खूबसूरती से उसका फायदा उठाया, और बेहद सुरीला गीत गाया है। परिणीति का गाना सुनने के बाद हमें पता चला वे भी अपनी बहन प्रियंका की तरह मल्टीटैलेंटेड हैं।

‘मेरी प्यारी बिंदु’ फिल्म में परिणीति के अपोजिट अभिनेता आयुष्मान खुराना दिखेंगे। आयुष्मान खुद भी एक सिंगर हैं। फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहें है जबकि फिल्म के निर्देशक हैं अक्षय। यह फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज़ होगी।

​ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News