A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग पूरा करना चाहती हैं ये सपना, BEACH से तस्वीर शेयर कर खुद बताया

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग पूरा करना चाहती हैं ये सपना, BEACH से तस्वीर शेयर कर खुद बताया

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने एक सपने के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके इस सपने में उनके पति और अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस शामिल हैं।

Priyanka Chopra and Nick Jonas - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra and Nick Jonas 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने एक सपने के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके इस सपने में उनके पति और अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस शामिल हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं फोटो में बैकड्रॉप में निक भी दिखाई दे रहे हैं और वो कुछ काम कर रहे हैं।

इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है, "सपना देख रही हूं कि आइलैंड पर एक बोट में अपने निक के साथ हूं।"

प्रियंका की हाल ही में फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। रमिन बहारानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के अपने रेस्टोरेंट SONA की दिखाई झलक, देखिए INSIDE तस्वीरें

इससे पहले 15 मार्च को उन्होंने अपने इमोशंस शेयर करते हुए बताया था कि 93 वें अकादमी अवार्डस के नॉमिनेशन घोषित करते हुए कितना खास महसूस कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका न्यूयॉर्क में अपना रेस्तरां शुरू करने के लिए भी चर्चाओं में रहीं। इस रेस्तरां के मैन्यू की खास बात यहां उपलब्ध लजीज भारतीय व्यंजन हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट के अंदर की एक झलक भी दिखाई। देखिए रेस्टोरेंट की इनसाइड तस्वीरें..

Image Source : WWW.SONA-NYC.COMPriyanka Chopra restaurant

Image Source : WWW.SONA-NYC.COMPriyanka Chopra restaurant

प्रियंका का SONA रेस्टोरेंट अंदर से काफी क्लासी और कूल है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इस रेस्टोरेंट में हर चीज का खास ध्यान रखा है। रेस्टोरेंट में एक तरफ साइड कुर्सी और टेबल का कॉम्बिनेशन रखा है तो वहीं दूसरी तरफ शानदार काउच देखे जा सकते हैं। 

 

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News