A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक को बाहों में भरकर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की परफेक्ट कपल पिक्चर, साथ में नजर आईं डायना भी

निक को बाहों में भरकर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की परफेक्ट कपल पिक्चर, साथ में नजर आईं डायना भी

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने दिल के करीब दो लोगों के साथ एक पिक्चर परफेक्ट तस्वीर शेयर की है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं और वहीं पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने दिल के करीब दो लोगों के साथ एक पिक्चर परफेक्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका इन दोनों लोगों पर खूब प्यार लुटा रही हैं। प्रियंका की प्यार से भरी हुई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

'टेक्स्ट फॉर यू' की तैयारियों में जुटीं प्रियंका चोपड़ा जोनस

इस तस्वीर को प्रियंका ने एक सटीक कैप्शन के साथ शेयर किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये दोनों...।' इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा को भी टैग किया है। हालांकि वो प्रियंका की इस तस्वीर में नजर नहीं आ रही हैं। 

शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका काउच पर बैठे निक को अपनी बाहों में भरी हुई हैं तो वहीं निक पालतू डॉग डायना को पकड़े हुए हैं। तस्वीर में निक और प्रियंका एक साथ काफी खुश और रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। 

प्रियंका और निक ने हाल ही में शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है। शादी की सालगिरह के मौके पर देसी गर्ल ने निक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ये दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए सड़क पर जा रहे हैं। इन तस्वीर को साझा करते हुए पीसी ने लिखा था- 'शादी की दूसरी सालगिरह पर मेरी जिंदगी के प्यार को बधाई। हमेशा मेरे साथ खड़े रहे, मेरी शक्ति ,मेरी कमजोरी...आई लव यू।' 

इसके अलावा प्रियंका ने निक के साथ अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की थी। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था- '2 साल हो गए...।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, 'टेक्स्ट फॉर यू' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रियंका को साथ उनके पति निक जोनस भी कैमियो में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया था कि वह जल्द इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी। प्रियंका ने अपने प्रिपरेशन मोड की कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं जिसमें वह अपने बालों और नाखूनों को संवारती नजर आ रही थीं। तस्वीरों में प्रियंका मैनीक्योर कराती दिखाई दे रही थीं, जबकि उनके बाल प्लास्टिक शीट्स से कवर किए हुए थे, जिससे मालूम पड़ता है कि शायद वह अपने बालों में कोई नया हेयर कलर करा रही होंगी।

Image Source : Instagram/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

अपने पोस्ट के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था, "तैयारी..शुक्रवार से आपके लिए टेक्स्ट की शुरुआत हो रही है।" जिम स्ट्राउस द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषी फिल्म 'एसएमएस फर डीच' की इंग्लिश रीमेक है, जो कि सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है।

Latest Bollywood News