Friday, April 26, 2024
Advertisement

'टेक्स्ट फॉर यू' की तैयारियों में जुटीं प्रियंका चोपड़ा जोनस

प्रियंका ने अपने प्रिपरेशन मोड की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने बालों और नाखूनों को संवारती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2020 20:57 IST
 प्रियंका चोपड़ा जोनस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA  प्रियंका चोपड़ा जोनस

लंदन: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी अगली रोमांटिक ड्रामा की तैयारियों में जुट गई है, जिसे फिलहाल के लिए 'टेक्स्ट फॉर यू' का शीर्षक दिया गया है। फिल्म में ग्रेमी विजेता गायिका सेलीन डियोन और अभिनेता सैम ह्यूगन भी हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया कि वह शुक्रवार से अपनी इस परियोजना के लिए शूटिंग शुरू करेंगी।

प्रियंका ने अपने प्रिपरेशन मोड की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने बालों और नाखूनों को संवारती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में प्रियंका मैनीक्योर कराती दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके बाल प्लास्टिक शीट्स से कवर किए हुए हैं, जिससे मालूम पड़ता है कि शायद वह अपने बालों में कोई नया हेयर कलर करा रही होंगी।

 प्रियंका चोपड़ा जोनस

Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA JONAS
 प्रियंका चोपड़ा जोनस

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा उनकी परवरिश पारंपरिक और आधुनिक दोनों रही है

अपने पोस्ट के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, "तैयारी..शुक्रवार से आपके लिए टेक्स्ट की शुरूआत हो रही है।" जिम स्ट्राउस द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषी फिल्म 'एसएमएस फर डीच' की इंग्लिश रीमेक है, जो कि सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है।

इसके अलावा, प्रियंका नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के काम में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं। इसके अलावा, प्रियंका रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की अगली सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में भी दिखाई देंगी।

PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा ने 'वी कैन बी हीरोज' से अपना पहला लुक किया शेयर

इस बीच, प्रियंका का संस्मरण 'अनफिनिश्ड : अ मेमॉयर' भी पूरी तरह से तैयार है, जिसे अगले साल जनवरी में जनवरी में जारी किया जाएगा।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement