Friday, April 26, 2024
Advertisement

कंगना रनौत से प्रियंका चोपड़ा तक, इन बॉलीवुड सितारों ने की जो बाइडन और कमला हैरिस की तारीफ

फिल्मी हस्तियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत चुके जो बाइडन और उनकी साथी व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 08, 2020 13:05 IST
joe biden kamala harris winning 2020 us election- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन बॉलीवुड सितारों ने की जो बाइडन और कमला हैरिस की तारीफ 

भारतीय फिल्म बिरादरी की हस्तियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत चुके जो बाइडन और उनकी साथी व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को सोशल मीडिया पर बधाई दी। बाइडन और हैरिस की उपलब्धि को एक आकर्षक उदाहरण बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने सभी लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया।  कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर खास बात लिखी है।

वरुण धवन ने भी अनोखे अंदाज में जो बाइडन और कमला हैरिस को बधाई दी है।

कंगना रनौत ने जो बाइडन के लिए लिखा कि "गजनी बाइडेन के लिए श्योर नहीं हूं, जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है.. इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं वो एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे।" हालांकि, कंगना ने कमला हैरिस की तारीफ करते हुए लिखा, "ये साफ है कि कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है।"

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "अमेरिका ने रिकॉर्ड तोड़ संख्या में अपनी आवाज बुलंद की और फैसला सभी के सामने है.. सभी के मत मायने रखते हैं। मैं उन सभी की सराहना करती हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के कार्य करने के तरीके में इतना शक्तिशाली प्रदर्शन किया। अमेरिका में इस चुनाव को देखना आश्चर्यजनक था। राष्ट्रपति चुनाव के लिए बधाई जो बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, पहली महिला उपराष्ट्रपति। बड़े सपने देखो लड़कियों। कुछ भी हो सकता है।"

कंगना रनौत ने नालागढ़ के महाराजा के साथ किया शाही डिनर, बहन रंगोली ने शेयर की पार्टी की Photos

उनके पोस्ट मे उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ हैशटैगडेमोक्रेसीरॉक्स टैग किया था। उन्होंने "बधाई हो अमेरिका" के साथ अपना पोस्ट खत्म किया।

अभय देओल ने एक मजेदार इंस्टाग्राम मीम पोस्ट किया है, जिसमें स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी को गुलेल से ट्रंप को फेकते हुए दर्शाया गया है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हां। यह हुआ।"

रितेश देशमुख ने भी अपने विचारों को देशी तड़के के साथ साझा किया। उन्होंने अपने माइक्रोब्लोगिंग साइट पर लिखा, "अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना। इर्र. ओके बाई-देन।"

इस 30 अक्टूबर को उद्यमी गौतम किचलू से शादी करने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा, "पहली महिला और पहली दक्षिण एशियाई उपराष्ट्रपति का चुनाव जीतने के लिए कमला हैरिस को बधाई। प्रेरणा।"

'नमस्ते' कर अपनी ड्रेस संभाल रही थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 साल पहले इस आउटफिट से भी हुई थीं परेशान

वहीं गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा, "ईश्वर अमेरिका को आशीर्वाद दें।"

फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने लिखा, "मेरे शब्दों को चिह्न्ति करें यह पहला अमेरिकी राष्ट्रपति होगा, जो कार्यालय के बाहर आकर काम करेगा।"

श्रुति सेठ ने लिखा, "हे भगवान अमेरिका। मैं अभी तुम्हें किस करना चाहती हूं। हैशटैगबाइडनहैरिस2020।"

निमृत कौर ने लिखा, "एक नई सुबह की बधाई .. और आम आदमी की इच्छाशक्ति जो इसे देखती है।"

फिल्म निर्माता-अभिनेता कुणाल कोहली ने अपने ट्वीट में अमेरिका में बदलती हवाओं की सराहना की। उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छा अमेरिका। एक दिन हम भी इसी तरह जश्न मनाएंगे। अपना टाइम आएगा।"

डोनाल्ड ट्रंप को हराकर जो बाइडन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने, वहीं कमला हैरिस संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने के लिए तैयार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement