A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ को किया बर्थ डे विश, शेयर की अपने संगीत की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ को किया बर्थ डे विश, शेयर की अपने संगीत की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने संगीत की फोटो शेयर की है।

Siddharth Chopra and Nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Siddharth Chopra and Nick jonas

आज प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा(Siddharth Chopra) का बर्थ डे है। भाई के जन्मदिन पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। बर्थ डे मैसेज के साथ प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ और पति निक जोनस की संगीत की फोटो शेयर की है।

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बिग 30 सिड। तु्म्हे बड़े होते और एक बेहतरीन इंसान बनते देखना शानदार था। तुम्हारे प्यार और हंसाने के लिए शुक्रिया।मुझे तुम पर गर्व है। बेस्ट ब्रदर फॉरएवर।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संगीत पर सिद्धार्थ ने डांस किया था। अब बस सभी चाहते हैं कि प्रियंका संगीत की डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दें।

सिद्धार्थ के बर्थ डे से एक दिन पहले मां मधु चोपड़ा ने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा- बर्थ डे बंप्स। 12 तारीख को आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

Latest Bollywood News