A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने जोनस फैमिली के साथ शेयर की तस्वीरें, सब मस्ती करते आए नजर

प्रियंका चोपड़ा ने जोनस फैमिली के साथ शेयर की तस्वीरें, सब मस्ती करते आए नजर

प्रियंका चोपड़ा ने जोनस फैमिली के साथ मस्ती करते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Priyanka chopra with jonas family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra with jonas family

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज शेयर होते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में प्रियंका और उनकी जेठानी सोफी टर्नर की पूल साइड फोटोज वायरल हुई थीं। अब प्रियंका ने जोनस फैमिली के साथ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ मियामी में हैं। जहां जोनस ब्रदर्स का हैप्पीनेस बिनेग टूर का पहला कॉनसर्ट है। प्रियंका ने जोनस फैमिली के साथ कॉनसर्ट की कुछ प्यारी सी फोटो शेयर की हैं।

प्रियंका ने जोनस सिस्टर्स सोफी और डैनिएला के साथ वैन्यू से फोटो शेयर की है। इस फोटो में प्रियंका और सोफी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं डैनिएला ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दूसरी फोटो में जोनस सिस्टर्स कैलविन जोनस की बेटी एलेना और वैलेंटिना के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका ने एक और फोटो शेयर की। जिसमें वह पति निक जोनस की गोद में बैठी हुई पूरी टीम के साथ पोज कर रही हैं।

हाल ही में जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी हुई है। जिसमें प्रियंका ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी है। प्रियंका ने साड़ी में भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही  'द स्काइ इज पिंक में जायरा वसीम और फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Nach Baliye 9: पत्नी सुनीता और रवीना टंडन के साथ गोविंदा थिरकाएंगे कदम, वायरल हुआ वीडियो

टी-शर्ट उतारते हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, खुद को बताया....

Latest Bollywood News