Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Nach Baliye 9: पत्नी सुनीता और रवीना टंडन के साथ गोविंदा थिरकाएंगे कदम, वायरल हुआ वीडियो

Nach baliye 9 में इस हफ्ते गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर जज नजर आने वाले हैं। जहां रवीना टंडन के साथ दोनों कदम थिरकाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2019 20:05 IST
Nach baliye 9- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nach baliye 9

सलमान खान के डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9'(Nach baliye 9) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। शो में एक्स कपल्स को लाने का आइडिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में इस हफ्ते गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर जज आने वाली हैं। शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें गोविंदा, रवीना टंडन(Raveena Tandon) और अपनी पत्नी सुनीता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

रवीना टंडन और गोविंदा कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। दोनों 'अखियों से गोली मारे', 'चलो इश्क लड़ाए' जैसे कई हिट गानों पर डांस कर चुके हैं। नच बलिए के इस एपिसोड में भी दोनों अपने 90S के गानों पर डांस करेंगे। 

रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस हफ्ते ची ची और सुनीता के साथ हंसी के ठहाके लगने वाले हैं। इस वीडियो में पहले गोविंदा और रवीना टंडन डांस करते हैं जिसके बाद उनकी पत्नी सुनीता भी आ जाती हैं और तीनों एक साथ डांस कर रहे हैं।

आपको बता दें दूसरे हफ्ते में रोशेल और कीथ के बाद इस हफ्ते ये जोड़ी शो को छोड़कर जाने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते शो को विंदू दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमारोवा शो को अलविदा कहने वाले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक जो कपल नच बलिए 9 जीतेगा उसे सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 के गाने में डांस करने का मौका मिलेगा साथ ही 50 लाख रुपये।

Also Read:

Nach Baliye 9: सलमान खान के शो से बाहर हुए विंदू दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमारोवा

'द कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव aka कीकू शारदा पर लगा 50.70 लाख की ठगी का आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement