A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बचपन में पिता की फौजी ड्रेस पहनती थीं प्रियंका चोपड़ा, ये फोटो शेयर कर बताई वजह

बचपन में पिता की फौजी ड्रेस पहनती थीं प्रियंका चोपड़ा, ये फोटो शेयर कर बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

priyanka chopra shares pic in father army dress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बचपन की तस्वीर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने पिता की आर्मी यूनिफॉर्म पहने नज़र आ रही हैं। वो ड्रेस में पूरी तरह ढकी दिखाई दे रही हैं।

प्रियंका ने ये फोटो शेयर कर बताया है कि आखिर वो अपने पिता की ड्रेस क्यों पहनती थीं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ये फोटो मेरी नई आने वाली किताब के एल्बम से है। मैं अपने पिता की आर्मी ड्रेस पहनना पसंद करती थी, क्योंकि मैं उनके जैसा दिखना चाहती थी। वो मेरे आदर्श थे। मेरे एडवेंचर सेंस को हमेशा प्रोत्साहित करते थे। मैं हमेशा फर्स्ट रहना चाहती थी। हमेशा कुछ ऐसा करने की कोशिश करती थी, जो पहले न हुआ हो।'

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में निक जोनस करेंगे कैमियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसका टाइटल अभी 'टेक्स्ट फॉर यू' बताया गया है। पॉप स्टार निक जोनास अपनी पत्नी व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, 'टेक्स्ट फॉर यू' में एक कैमियो की भूमिका करते नजर आएंगे। 

 डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार निक को प्रियंका के साथ लंदन में एक कैब में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह खबर फैल गई। यह जोड़ी एक तनावपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर रही थी और प्रियंका को निक को कार से बाहर निकलने के लिए कहते देखा जा सकता है। प्रियंका इस दौरान अपशब्द का भी इस्तेमाल करती है। निक को फिर कैब का दरवाजा खोलते और बाहर निकलते देखा गया।

जिम स्ट्रॉसे द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म सोफी क्रमर के उपन्यास पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म 'एसएमएस फर डिच' का अंग्रेजी रीमेक है। इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News