Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में निक जोनस करेंगे कैमियो

पॉप स्टार निक जोनस अपनी पत्नी व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, 'टेक्स्ट फॉर यू' में एक कैमियो की भूमिका करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2020 12:31 IST
Priyanka Chopra and Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra and Nick Jonas

पॉप स्टार निक जोनस अपनी पत्नी व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, 'टेक्स्ट फॉर यू' में एक कैमियो की भूमिका करते नजर आएंगे। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार निक को प्रियंका के साथ लंदन में एक कैब में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह खबर फैल गई।

यह जोड़ी एक तनावपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर रही थी और प्रियंका को निक को कार से बाहर निकलने के लिए कहते देखा जा सकता है। प्रियंका इस दौरान अपशब्द का भी इस्तेमाल करती है। निक को फिर कैब का दरवाजा खोलते और बाहर निकलते देखा गया।

Priyanka Chopra

Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA
Priyanka Chopra 

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया था कि वह जल्द इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी। प्रियंका ने अपने प्रिपरेशन मोड की कुछ तस्वीरें साझा की थीं जिसमें वह अपने बालों और नाखूनों को संवारती नजर आ रही थीं। तस्वीरों में प्रियंका मैनीक्योर कराती दिखाई दे रही थीं, जबकि उनके बाल प्लास्टिक शीट्स से कवर किए हुए थे, जिससे मालूम पड़ता है कि शायद वह अपने बालों में कोई नया हेयर कलर करा रही होंगी।

अपने पोस्ट के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था, "तैयारी..शुक्रवार से आपके लिए टेक्स्ट की शुरुआत हो रही है।" जिम स्ट्राउस द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषी फिल्म 'एसएमएस फर डीच' की इंग्लिश रीमेक है, जो कि सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है।

इसके अलावा, प्रियंका नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के काम में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं। इसके अलावा, प्रियंका रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की अगली सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में भी दिखाई देंगी।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement