A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ के तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रिलेशनशिप पर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ के तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रिलेशनशिप पर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन के लिए मुंबई आई हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने भाई सिद्धार्थ के रिलेशनशिप के बारे में बात की।

Priyanka chopra and siddharth chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and siddharth chopra

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के लिए मुंबई आई हुई हैं। द स्काइ इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। प्रमोशन में बिजी प्रियंका ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के रिलेशनशिप के बारे में बात की।

सिद्धार्थ चोपड़ा और तमिल एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय साथ में गणेश चतुर्थी पर अंबानी के घर गए थे। तभी से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ में फोटोज शेयर की थी। तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें चर्चा में हैं।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में जब प्रियंका चोपड़ा से भाई सिद्धार्थ और नीलम के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं दूसरे लोगों की जिंदगी के बारे में बात नहीं करती हूं क्योंकि यह मेरा काम नहीं है। आप जब अगली बार सिद्धार्थ से मिलें तो उसी से पूछिएगा।

आपको बता दें सिद्धर्थ चोपड़ और इशिता कुमार की अप्रैल में शादी होने वाली थी। मगर बाद में यह शादी टूट गई।जिस बारे में बाद में खुद मधु चोपड़ा ने कंफर्म किया था। अब लगता है सिद्धार्थ को एक बार फिर जीवन में प्यार मिल गया है।

फिल्म की बात करें तो द स्काइ इज पिंक में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

एक्टिंग के साथ गाने में भी माहिर हैं टाइगर श्रॉफ, कपिल शर्मा के शो में लगाए सुर

14 साल की एसिड अटैक सर्वाइवर को कृति सेनन और वरुण धवन ने भेजा प्यार

Latest Bollywood News