A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई में लगी शूटिंग पर रोक, कुंडली भाग्य से लेकर शाबास मिठू तक यहां शूट के लिए निकले सितारे

मुंबई में लगी शूटिंग पर रोक, कुंडली भाग्य से लेकर शाबास मिठू तक यहां शूट के लिए निकले सितारे

कुंडली भाग्य और शाबास मिठू समेत इन टीवी और फिल्मों की शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है।

शाबास मिठू, कुंडली भाग्य- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाबास मिठू, कुंडली भाग्य

मुंबई: मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने महाराष्ट्र में शूटिंग पर रोक लगा दी है, ऐसे में टीवी और फिल्म के सितारे मुंबई छोड़कर आस पास के राज्यों में शूटिंग के लिए निकल रहे हैं। एकता कपूर के सीरियल कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य भी इनमें शामिल हैं, इन दोनों सीरियल की शूटिंग मुंबई की जगह अब गोवा में हो रही है। वहीं तापसी पन्नू की फिल्म शाबास मिठू की शूटिंग अब हैदराबाद में होगी। शूट के लिए टीम जल्द पहुंचने वाली है। वहीं टीवी सीरियल शादी मुबारक और बैरिस्टर बाबू की शूटिंग अब बीकानेर में होगी।

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए राज्य में सख्ती लगाई गई है। वहीं मुंबई में कोरोना केस सबसे अधिक होने की वजह से सभी फिल्म और टीवी शूटिंग को रोक दिया गया है। जिस वजह से एक बार फिर फिल्म जगत पर संकट के बादल मंडराने लगे है। मुंबई में फिल्म शूटिंग पर रोक की वजह से कई बड़ी फिल्मों जैसे शाहरुख खान की पठान, रणवीर सिंह स्टारर क्रूक, और अजय देवगन की फिल्म मैदान और मे डे पर संकट के बादल गहरा गए है। मुंबई में शूटिंग पर रोक लगने की वजह से इन फिल्मों का काम बीच में ही रोक दिया गया है।

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

जानकारी के अनुसार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग को भी होल्ड पर कर दिया गया है। हर फिल्म की लागत कम से कम 100 से 150 करोड़ है, वहीं कई फिल्मों का प्रोडक्श्न और प्री-प्रोडेक्शन का काम शुरु हो चुका है, तो कई फिल्मों के सेट पूरी तरह से तैयार हो चुके है।

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

कोरोना की वजह से 20 से 25 बड़ी फिल्मों की शूटिंग बीच में बंद कर दी गई है। 

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

गिरीश जौहर ने आगे कहा कोरोना काल में फिल्मों के बजट का 15 से 20 प्रतशित हिस्सा बर्बाद हो रहा है। वहीं मुंबई कंटेंट प्रोडेक्शन का हब है, शूटिंग बंद होने का प्रभाव अर्टिस्ट और टेक्नोलॉजी पर ही नहीं, बल्कि डेली बेसिस पर काम करने वाले वर्कस पर भी पड़ेगा। वहीं कई फिल्मों को महाराष्ट्र से बाहर शिफ्ट करना भी एक चैलेंज है। गिरीश जौहर ने कहा कि छोटी फिल्में प्लान करके फिर भी बाहर अपना सेट या शूट कर सकती है, पर बड़ी फिल्मों के पास तो कोई ऑप्शन ही नहीं है।

जौहर के अनुसार प्रोड्यूसर पूर्वी भारत में अपने शूट पूरा कर सकते है। पूर्वी भारत में कोरोना केस काफी कम है, पर वहां कब, कैसे, और कितनी शूटिंग करनी है और यह मेकर्स और फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है।

 

 

 

Latest Bollywood News