1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

यह शो को एनिमेटेड चरित्र तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्रों जेठालाल, दया, टप्पू और बाबूजी समेत दूसरे किरदारों पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2021 18:07 IST
tarak mehta kka chhota chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SONY 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

मुंबई: लोकप्रिय टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एनिमेटेड वर्जन 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। इस कार्टून सीरियल में जेठालाल और सीरियल के बाकी किरदारों का एनिमेटेड कैरेक्टर दर्शाया जाएगा। ट्रैक में चश्मा के उल्टा होने से छोटा होने की यात्रा को बताया गया है। साथ ही यह गोकुलधाम सोसाइटी की मनोरंजक योजनाओं का खुलासा करता है।

यह शो को एनिमेटेड चरित्र तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्रों जेठालाल, दया, टप्पू और बाबूजी समेत दूसरे किरदारों पर आधारित है। इसके क्रिएटर असित कुमार मोदी हैं। यह शो सोनी वाईएवाई पर 19 अप्रैल से प्रसारित होगा। इसे आप सोमवार से शुक्रवार सुबह 11.30 बजे देख सकते हैं।

इंडिया टीवी से खास बातचीत पर डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने बताया,  मेरे शो को 13 साल हो गए। साल 2008 से बच्चे बड़े ही चाव से तारक मेहता का उल्टा चश्मा देख रहे हैं। अब इस नए शो के द्वारा बड़े लोग भी अपने बचपन को याद करेंगे। कई बार तारक मेहता उल्टा चश्मा में ऐसा पार्ट होता है। जहां पर बच्चे सोचते हैं कि यह तो बड़ों के लिए है। ऐसे में मेरा सपना था कि मैं बच्चों के लिए एक ऐसा शो लेकर आऊं जो एनिमेटेड हो। जो अब पूरा हो गया है। 

तारक मेहता का छोटा चश्मा के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि यह दोनों अलग वर्जन है। जिसमें आपको कॉमेडी के साथ-साथ फैमिली शो होगा। 

हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस अफशां आजाद जल्द ही बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

ओरिजिनल शो में नहीं लेकिन तारक मेहता का छोटा चश्मा में आपको दयाबेन जरूर देखने को मिलेगी। इसपर असित मोदी का कहना है, 'हां अपनी सीरियल में आने में काफी वक्त है लेकिन 19 अप्रैल को सुबह साढ़े ग्यारह बजे से तारक मेहता का छोटा चश्मा में जरूर दयाबेन गरबा करती हुई नजर आएंगी।'

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

उन्होंने आगे कहा, 'कोविड के समय हमारी टीम काफी मेहनत कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम कोविड गाइडलाइन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं। जो वर्कर दूर से आ रहे हैं उनके लिए सेट पर ही रहना का इंतजाम किया गया है।  हर कोई प्यार से शूट कर रहा है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी हम ऐसे ही प्यार से आगे भी शूट करते रहेंगे।'

इनपुट- आईएएनएस

Click Mania
Modi Us Visit 2021