A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह, हाल ही में हुई है शादी

रेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह, हाल ही में हुई है शादी

रेमो डिसूजा की तबीयत अब पहले से काफी ठीक है, हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

remo, puneet- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH रेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह

मुंबई: रेमो डिसूजा को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक के बाद मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत में सुधार है जिसकी जानकारी उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने भी अपने बयान में दी। रेमो से मिलने हर रोज कोई ना कोई आ रहा है, आज उनसे अस्पताल मिलने पुनीत पाठक और निधि सिंह पहुंचे। जिस दिन रेमो को हार्ट अटैक आया था उसी दिन पुनीत की शादी थी। पुनीत आज अपनी नई नवेली पत्नी संग अस्तपाल के बाहर नजर आए। 

Image Source : yogen shahरेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह

Image Source : yogen shahरेमो डिसूजा से अस्पताल मिलने पहुंचे पुनीत पाठक और निधि सिंह

रेमो डिसूजा हेल्थ अपडेट: पत्नी ने वीडियो शेयर करके बताया कैसी है सेहत

इसके अलावा रेमो की पत्नी लिजेल ने भी रेमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रेमो अपने पैरों को गाने के म्यूजिक पर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर को हार्ट अटैक के बाद रेमो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके हार्ट में ब्लाॉकेज हो गए थे जिसके चलते उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया। वहां उनकी सर्जरी की गई जिसके बाद रेमो की तबियत में लगातार इंप्रूवमेंट देखा जा रहा है। डॉक्टरों की एक विशेष टीम रेमो के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

रेमो यूं तो कोरियोग्राफर के रूप में उभरे थे और उन्होंने कई शानदार डांस शो जज किए थे लेकिन धीरे धीरे उन्होंने फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाया औऱ सफल भी रहे। उनकी शुरूआत सलमान खान की रेस 3 से हुई थी जिसे उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। इसके बाद एबीसीडी, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करके वो एक निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। 

 

Latest Bollywood News