A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सड़कों पर पुनीत राजकुमार के पोस्टर और जुबां पर 'अप्पू', कुछ इस तरह अभिनेता को याद कर रहे हैं फैंस

सड़कों पर पुनीत राजकुमार के पोस्टर और जुबां पर 'अप्पू', कुछ इस तरह अभिनेता को याद कर रहे हैं फैंस

‘अप्पू’, ‘वीरा कन्नडिगा’ और ‘मौर्य’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया था।

Puneeth Rajkumar fans put up posters of appu in Karnataka to mourn his death- India TV Hindi Image Source : TWITTER: ANI सड़कों पर पुनीत राजकुमार के पोस्टर और जुबां पर 'अप्पू', कुछ इस तरह अभिनेता को याद कर रहे हैं फैंस   

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के अकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध है। बेंगलुरू की प्रमुख सड़कों पर और मैसुरु में चामुंडेश्वरी मंदिर जाने के रास्ते में फैंस ने अभिनेता के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए हैं और कहीं पर इन पर फूल-मालाएं भी चढ़ाई गई हैं। 

‘अप्पू’, ‘वीरा कन्नडिगा’ और ‘मौर्य’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले पुनीत राजकुमार का बीते शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वह 46 वर्ष के थे। पुनीत राजकुमार दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे थे। 

साउथ स्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने नम आंखों से पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि

कर्नाटक के विभिन्न शहरों में खासतौर से बेंगलुरु और मैसुरु में अभिनेता के कई बड़े पोस्टर लगाए गए। इनमें से कई पोस्टर में पुनीत मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं,तो कई पोस्टर में उनके दिवंगत पिता एवं अपने समय के मशहूर अभिनेता राजकुमार की तस्वीरें भी हैं। 

राज्य की राजधानी में बैंगलोर गोल्फ क्लब से लेकर भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) तक, उनके प्रवेश द्वार पर पुनीत की स्मृति में एक श्रद्धांजलि पोस्टर लगा हुआ था। मैसुरु मार्ग पर दुकानों से लेकर बैंगलोर विश्वविद्यालय क्षेत्र के पास एक कार गैराज तक, अभिनेता की तस्वीरें लगी हुई हैं। बिजली के खंभों पर छोटे-छोटे बैनर लगाए गए हैं। इनके अलावा भी विभिन्न मार्ग और स्थान पुनीत के पोस्टर से पटे हुए हैं जो यह बता रहे हैं कि लोग उन्हें कितना पसंद करते थे और अपने प्रिय अभिनेता के निधन से कितने दुखी हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन समेत अनेक लोगों ने पुनीत को श्रद्धांजलि दी। अभिनेता अजय देवगन, संजय दत्त, चिरंजीवी, महेश बाबू समेत कई अभिनेताओं ने भी पुनीत को श्रद्धांजलि दी। 

कन्नड़ फिल्मों के जाने माने सितारे पुनीत की आखिरी झलक पाने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों शोकाकुल प्रशंसक शनिवार को कांतिराव स्टेडियम पहुंचे जहां अभिनेता की पार्थिव देह रखी गई है। 

Latest Bollywood News