Monday, May 13, 2024
Advertisement

साउथ स्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने नम आंखों से पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि

चिरंजीवी ने कहा, "हम आपको याद करेंगे अप्पू (पुनीत)। भगवान ने आपको बुला लिया है, क्योंकि आप एक अच्छे इंसान थे।"

IANS Written by: IANS
Updated on: November 02, 2021 11:57 IST
Chiranjeevi and venkatesh on demise of Kannada actor Puneeth Rajkumar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ANI साउथ स्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने नम आंखों से पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने बेंगलुरु में दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को अंतिम श्रद्धांजलि दी और इस दौरान अभिनेता भावुक नजर आए। दोनों कलाकार अभिनेता श्रीकांत और कॉमेडियन अली के साथ युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए बेंगलुरु पहुंचे, जिनका शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

चिरंजीवी और वेंकटेश ने दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण किया और अभिनेता के बड़े भाई शिवराजकुमार को सांत्वना दी।

चिरंजीवी ने कहा, हम आपको याद करेंगे अप्पू (पुनीत)। भगवान ने आपको बुला लिया है, क्योंकि आप एक अच्छे इंसान थे। ईश्वर आपके परिवार को शक्ति दे। आपकी आत्मा को शांति मिले। जब भी हम बेंगलुरु आए, हम राजकुमार के परिवार से मिले। हमें इसकी आदत हो गई है। यह एक अच्छा अनुभव रहा है। पुनीत एक अच्छे दिल और आत्मा वाले सच्चे व्यक्ति थे।

कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद सदमे से गई एक फैन की जान

इस दौरान श्रीकांत ने कहा, पुनीत एक साधारण व्यक्ति थे, जो बड़ों का सम्मान करते थे। हम उन्हें याद करेंगे। मैंने उनके साथ फिल्म जेम्स में काम किया। सभी तेलुगु नायकों ने पुनीत का सम्मान किया। जेम्स को तेलुगु में डब किया जाना था, इसलिए पुनीत ने मुझे एक हफ्ते पहले फोन किया था।

लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन सरजा ने भी पुनीत को अंतिम श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा, हम आपको हमेशा याद रखेंगे। ईश्वर इस स्थिति से निपटने के लिए परिवार को शक्ति दे। पुनीत अपनी फिटनेस का ध्यान रखने वाले व्यक्ति थे।

इसी बीच पुनीत की बड़ी बेटी धृति न्यूयॉर्क से बेंगलुरु पहुंची और पिता के शव के सामने भावुक हो उठीं। दिवंगत अभिनेता की दोनों बेटियां अपनी मां का हाथ थामे हुए पिता के पार्थिव शरीर के सामने रोती हुई नजर आई, जो कि एक दिल दहला देने वाला नजारा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement