A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पंजाबी सिंगर लेहम्बर हुसैनपुरी का पत्नी से विवाद हुआ खत्म, महिला आयोग ने कराया समझौता

पंजाबी सिंगर लेहम्बर हुसैनपुरी का पत्नी से विवाद हुआ खत्म, महिला आयोग ने कराया समझौता

महिला आयोग ने लेहम्बर हुसैनपुरी का उनकी पत्नी के साथ समझौता कर दिया है। महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी।

पंजाबी सिंगर लेहम्बर हुसैनपुरी का पत्नी से झगड़ा सुलझा, महिला आयोग ने कराया समझौताlehmberhussainpuri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LEHMBERHUSSAINPURI पंजाबी सिंगर लेहम्बर हुसैनपुरी का पत्नी से झगड़ा सुलझा, महिला आयोग ने कराया समझौता

एंकर और मशहूर पंजाबी गायक लेहम्बर हुसैनपुरी पर पत्नी और बच्चों को पीटने के आरोप लगे थे। पत्नी संग कई दिनों अब यह विवाद सुलक्ष गया है। महिला आयोग ने लेहम्बर हुसैनपुरी का उनकी पत्नी के साथ समझौता कर दिया है। महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी। 

मनीषा गुलाटी ने पोस्ट पर हुसैनपुरी की अपने बच्चों और पत्नी के साथ गले मिलते हुए एक फोटो शेयर की। इसके साथ लिखा, 'दोनों के बीच हुए विवाद को महिला आयोग ने सुलझा दिया है। दोनों के झगड़े में रिश्तेदारों की दखल को ध्यान में रखते हुए रिश्तेदारों को परिवार से दूर रहने की हिदायत दी है।'

शिल्पा शेट्टी को बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज

जालंधर में रहने वाले सिंगर  हुसैनपुरी ने बीते दिनों पत्नी और बच्चों के संग मारपीट की थी। पत्नी की शिकायत पपर पुलिक कोठी पहुंची तो सभी जख्मी नजर आए। जिन्हें मेडिकल करवाने के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं दूसरी ओर पत्नी की बहन रजनी अरोड़ा ने ने कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा उनकी बहन के साथ जीजा की शादी को 14 साल हो गए, तीन बच्चे हैं। जीजा उनकी बहन और उन पर शक करते हैं और गालियां निकालते हैं।  जीजा ने घर के सब बेडरूम और बाथरूम में सीसीटीवी लगवाए हैं। बहन और बच्चे सब सहन करते हैं। आज घर के सामने की जीजा की कोठी को किराए पर लेने के लिए कुछ लोग आए तो जीजा ने यहां पहुंच कर हंगामा खड़ा कर दिया और हम सब से मारपीट की. हम बहुत देर से सहन कर रहे थे, लेकिन अब हमें इंसाफचाहिए। 

रिया चक्रवर्ती 50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन की लिस्ट में शामिल, दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

साली के इस तरह आरोप लगाने के बाद  मीडिया के सामने आकर हुसैनपुरी ने बयान दिया कि उनकी पत्नी की बहनें ही उनके परिवार में झगड़ा करवा रही है। हालांकि किसी भी पक्ष ने पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं दी थी। 

Latest Bollywood News