1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज

शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो पर अपने अनुभव के बारे में वह आगे कहती हैं, यही छोटे—छोटे पल हमारी जिंदगी को खास बनाती है और मैं हर दिन इनके प्रति आभार जताती हूं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2021 11:26 IST
शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THESHILPASHETTY शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्हें उस वक्त हैरानी हुई, जब डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर : चैप्टर 4' के कास्ट और क्रू ने मिलकर उन्हें सरप्राइज दिया। शिल्पा इस शो में जज हैं। 

शिल्पा ने आईएएनएस को बताया, "सेट पर सभी के इस प्यार को देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। सुपर डांसर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली है और हमारे बीच एक अनदेखा सा बंधन है, जो हमें एक—दूसरे से जोड़कर रखता है। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं पूरी टीम के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर सकी।"

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो पर अपने अनुभव के बारे में वह आगे कहती हैं, यही छोटे—छोटे पल हमारी जिंदगी को खास बनाती है और मैं हर दिन इनके प्रति आभार जताती हूं।

रिया चक्रवर्ती 50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन की लिस्ट में शामिल, दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

वहीं शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के रूप में वापसी की है।  मई माह में शिल्पा का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया था। जिसके बाद अभिनेत्री ने खुद को  क्वारंटाइन किया था। वहीं हाल में ही  शिल्पा ने अपने धड़कन सह-कलाकार सुनील शेट्टी के साथ अतिथि के रूप में शानदार वापसी की है। 

 बीते 7 मई को शिल्पा ने पति राजकुंद्रा के साथ अन्य सदस्यों की तस्वीरें शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले 10 दिन हमारे परिवार के लिए काफी कठिन रहे हैं। मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद समीशा, विवान, मेरी मां और अब राज। ये सभी गाइडलाइंस के मुताबिक अपने-अपने कमरों में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह फॉलो कर रहे हैं। हमारे घर के 2 स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका मेडिकल फेसिलिटी में इलाज चल रहा है।'

शिल्पा ने आगे बताया, 'भगवान की कृपा से सभी लोग रिकवरी कर रहे हैं। मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। नियमों के मुताबिक सभी सावधानियां बरती जा रही हैं और बीएमसी, अधिकारियों की मदद के लिए शुक्रगुजार हैं। आप सभी के प्यार और सहयोग का शुक्रिया और अपनी दुआओं में हमें याद रखें। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हों या नहीं कृपया मास्क पहनें, सैनटाइज करते रहें और सुरक्षित रहें... अभी भी मेंटली पॉजिटिव बने रहें।'

सोनू सूद से मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाए माही विज के भाई, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिनेत्री ने वर्कफ्रंट की बात करे तो वह हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा शिल्पा फिल्म "निकम्मा" में भी नजर आएंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया हैं। 

इनपुट आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X