A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस तरह बिना पसीना बहाए आर. माधवन ने कम किया वजन, मिला नया लुक

इस तरह बिना पसीना बहाए आर. माधवन ने कम किया वजन, मिला नया लुक

आर.माधवन को सिनेमाजगत में उनके बेहतरीन अभिनय और सादगी के लिए पहचाना जाता है। इन दिनों वह अपनी आगामी तमिल फिल्म 'विक्रम वेदा' को लेकर चर्चा में बने हैं। इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं।

madhvan- India TV Hindi madhvan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आर.माधवन को सिनेमाजगत में उनके बेहतरीन अभिनय और सादगी के लिए पहचाना जाता है। इन दिनों वह अपनी आगामी तमिल फिल्म 'विक्रम वेदा' को लेकर चर्चा में बने हैं। इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। उन्होंने खास अपनी इस फिल्म के लिए काफी वजन भी कम किया है और उन्हें नए लुक में देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े:-

माधवन ने कहा कि उन्होंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है। उन्होंने बस अपने खास डाइट का पालन किया। 'विक्रम वेदा' में माधवन को पुलिस विभाग के एक एन्काउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

माधवन ने अपने एक बयान में कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मैंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है। मैंने बस अपनी खास डाइट का पालन किया और इससे मुझे ऐसा शानदार परिणाम मिला। मैं शाम छह बजे के बाद कुछ नहीं खाता और दो वक्त के भोजन के बीच पांच घंटे का अंतर रखता हूं।" पुष्कर-गायित्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'विक्रम वेदा' अपराध पर आधारित एक रोमांचक फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपाथी, काथिर, जॉन विजय और अन्य कलाकार भी हैं।

माधवन को पिछली उनकी बॉलीवुड फिल्म 'साला खड़ूस' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मुक्केबाजी कोच की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

Latest Bollywood News