A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे के 16वें जन्मदिन पर आर. माधवन ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले-'ये तो मैडी की फोटोकॉपी है'

बेटे के 16वें जन्मदिन पर आर. माधवन ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले-'ये तो मैडी की फोटोकॉपी है'

बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे वेदांत के 16 वें जन्मदिन पर अपने साथ एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है।

R Madhavan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ACTORMADDY अपने बेटे के साथ आर माधवन ने शेयर की तस्वीर

अभिनेता आर.माधवन ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर अपना लोहा मनवाया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिए अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बेटे वेदांत के 16वें जन्मदिन पर अपने साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साख ही हैरानी भी जता रहे हैं कि उनका बेटा कितना बड़ा हो गया है और बिलकुल उनके जैसा दिखता है। 

तस्वीर में अभिनेता अपने बेटे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उनका बेटा कैजुअल लुक में हैंडसम दिख रहा है। माधवन ने अपने बेटे के साथ फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- "मुझे लगभग हर उस चीजों में हराने के लिए शुक्रिया, जिसमें मैं अच्छा हूं और मुझे अभी भी जलन हो रही है, मेरा दिल गर्व से चौड़ा हो जाता है"।

आगे उन्होंने लिखा- 'मुझे तुमसे काफी कुछ सीखना है, मेरे बच्चे। आप मैनहुड पर कदम रखने जा रहे हो और मैं आपको 16वें जन्मदिन विश करना चाहता हूं। उम्मीद  करता हूं कि आप इस दुनिया को उससे भी बेहतर बनाओगे जो हमने तुम्हें दी है। मैं एक सौभाग्यशाली पिता हूं।'

माधवन के पोस्ट पर जहां एक तरफ उनके बेटे को बर्थडे की जमकर शुभकामनाएं मिली। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें मैडी की कॉपी बोल रहे हैं और बेदांत को जूनियर मैडी लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है।

टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार होने के बावजूद साधना का आशा पारेख और सायरा बानो से नहीं था कंपटीशन, जानें क्या थी वजह
 

बता दें माधवन और उनकी पत्नी सरिता ने 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। 'रंग दे बसंती', 'रहना है तेरे दिल में', 'थ्री इडियट्स'  जैसी शानदार फिल्में करने वाले सुपरस्टार आर माधवन इस वक्त अपनी अगली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में दिखाई देंगे। यह फिल्म रॉकेट साइंटिस्ट नम्बी नारायणन पर आधारित है।

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'लूजर', बोले - फिल्में बनाओ, वही ठीक है

Latest Bollywood News