Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'लूजर', बोले - फिल्में बनाओ, वही ठीक है

सुयश राय ने बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर और कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के बीच की कहा सुनी पर प्रतिक्रिया दी है। बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रह चुके सुयश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में करण को 'लूजर' कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2021 13:13 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOOT Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'लूजर', बोले - फिल्में बनाओ, वही ठीक है

रियलिटी शो के रविवार के एपिसोड में सिंगर सुयश राय ने बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर और कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के बीच की कहा सुनी पर प्रतिक्रिया दी है। बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रह चुके सुयश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में करण को 'लूजर' कहा है।

दिव्या अग्रवाल अपने आत्मविश्वास और अपनी राय को सामने रखने की क्षमता से दर्शकों को सबसे अधिक प्रभावित करने में सफल रहीं हैं। बीते एपिसोड में करण जौहर और दिव्या अग्रवाल के बीच में थोड़ी तकरार देखने को मिली थी। दिव्या ने एक बार कहा था कि वह करण जौहर को नॉमिनेट करना चाहती हैं। बीते एपिसोड में करण जौहर, दिव्या की इस बात पर भड़कते हुए बोले, ''बिग बॉस ने आपको एक कंटेस्टेंट के तौर पर बुलाया और मुझे एक होस्ट के तौर पर बुलाया। और यह लकीर हमेशा रहेगी।"

करण जौहर कहते हैं, "मुझे अगर आप इज्जत नहीं देना चाहती तो, मेरे बारे में जिक्र भी नहीं करिए।"

दिव्या, करण से कहती हैं कि उन्हें बोलने का मौका दिया जाए। इस पर करण जौहर दिव्या की 'टोन' पर उन्हें ताना देते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने दिव्या से कहा कि उन्हें (करण जौहर को) एक कंटेस्टेंट के तौर पर लेना बंद करें।

रविवार के एपिसोड में करण ने खुद को एक फेयर होस्ट बताया, मगर अब उनकी होस्टिंग पर सवाल उठाया जा रहा है। सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण जौहर के बारे में लिखते हुए उन्हें लूजर तो बताया ही साथ ही कहा कि उन्हें फिल्में ही बनानी चाहिए, इस शो को होस्ट नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह (करण जौहर) सलमान खान हैं।

करण जौहर के खिलाफ अपनी बात रखते हुए सुयश राय ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में अपनी बाते रखीं। 

इंटरनेट पर भी करण जौहर पर बिग बॉस के फैंस की तरफ से कई इल्जाम लगे हैं कि वह फेयर होस्ट नहीं हैं। पिछले कई एपिसोड में करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को बोलने से रोका है। कई बार करण जौहर को देखा गया कि वह दिव्या को चुप करा कर, उनके बदले शमिता शेट्टी को बोलने का मौका देते नजर आए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement