A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत से अफेयर पर बोलीं 'राब्ता' गर्ल कृति सेनन

सुशांत सिंह राजपूत से अफेयर पर बोलीं 'राब्ता' गर्ल कृति सेनन

राब्ता एक्टर्स कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कृति सेनन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं अपनी निजी जिंदगी निजी रखना चाहती हूं।

sushant- India TV Hindi Image Source : PTI sushant

नई दिल्ली: कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कृति सेनन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं अपनी निजी जिंदगी निजी रखना चाहती हूं। कृति ने कहा, "अपने जीवन की कुछ चीजें मैं प्रशंसकों को बता सकती हूं। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय हूं, इसलिए यहां कुछ चीजें हैं, जिसे मैं प्रशंसकों के साथ साझा करती हूं। लेकिन मेरा मानना है कि मेरे जीवन का कुछ हिस्सा निजी है और इसे निजी ही रखना चाहती हूं। मैं खुद के लिए थोड़ी ऐसी जगह भी बनाना चाहती हूं, जिसे केवल मेरे करीबी ही जान सकें।" (मूवी रिव्यू: राब्ता)

अभिनेत्री का कहना है कि वह सबसे सबकुछ साझा नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, "मैं अपने काम से ध्यान हटाना नहीं चाहती। मैं निजी जिंदगी के बजाय अपने काम के बारे में बात करना पसंद करूंगी।"

कृति यहां 'राब्ता' के प्रचार के लिए पहुंचीं, जो शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Image Source : ptisushant

इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में बी.टेक कर चुकीं कृति से यह पूछे जाने पर कि इस उद्योग में उतरने का कोई पछतावा है? उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे लगता है कि यह एक तरह से ठीक है। मुझे खुद लगता है कि मैं सही कर रही हूं। अगर यह धीमा है तो ठीक है। मुझे अपनी यात्रा पर गर्व है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं लोगों के विश्वास की वजह से यहां हूं।"

अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो जरूर देखिए कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो

उन्होंने कहा, "आपको गॉडफादर की आवश्यकता नहीं है। आपको प्रतिभा और विश्वास की आवश्यकता है। ये दोनों बातें आवश्यक हैं।"

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता इस शुक्रवार रिलीज हुई है। फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

(इनपुट आईएनएस से)

Latest Bollywood News