A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज होते ही छा गई सलमान खान की फिल्म 'राधे', यूजर बोले ब्लॉकबस्टर

रिलीज होते ही छा गई सलमान खान की फिल्म 'राधे', यूजर बोले ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, 13 मई को रिलीज हो गई है और फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म को डिजिटल पे-पर-रिलीज के जरिए रिलीज किया जा रहा है।

रिलीज होते ही छा गई सलमान खान की फिल्म 'राधे', यूजर बोले ब्लॉकबस्टर- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BOLLYWOODARVIND रिलीज होते ही छा गई सलमान खान की फिल्म 'राधे', यूजर बोले ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई,  13 मई को रिलीज हो गई है और फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।  फिल्म को डिजिटल पे-पर-रिलीज के जरिए रिलीज किया जा रहा है। भारत के अलावा कई देशों में थिएटर में  रिलीज की जाएगी। प्रभु देवा की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ सलमान खान नजर आने वाले हैं। फिल्म में सुपरस्टार का माचो कॉप अवतार में ड्रग माफिया से लोहा लेते नजर आएंगे। सलमान खान ने वादा किया था कि यह फिल्म उनकी अन्य सभी फिल्मों से बहुत अलग है और सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन से समझ आ रहा है कि फैंस इस बात से काफाी सहमत है। इस फिल्म को देखकर हर कोई ब्लॉकबस्टर कहता हुआ नजर आ रहा है।

 सलमान खान की फिल्म एक्शन, ड्रामा और म्यूजिक के डोज के सा कमर्शियल पैकेज होने का वादा करती है।  एक्टर के शानदार अभिनय के बारे में तारीफ करते हुए  एक फैस ने लिखा, 'राधे को एतक शब्द में रिव्यू दें तो ब्लॉकबस्टर है। यह अपनी शानदार कहानी, सुपर ग्रिपिंग प्लॉट और परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग है।

कहां और कैसे देखें सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'? एक क्लिक में जानें फिल्म की पूरी जानकारी

एक अन्य फैंस ने कहा, "राधे:  बेहतरीन डायलॉग के साथ एक्शन से भरपूर एंटरटेनर... सलमान खान शानदार, रणदीप हुड्डा प्रभावशाली... सुपर एंटरटेनर! "

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

 

Latest Bollywood News