A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका आप्टे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म को मिला अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार

राधिका आप्टे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म को मिला अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार

शहाना गोस्वामी और गुलशन देवैया अभिनीत इस शॉर्ट फिल्म को राधिका ने लिखा और निर्देशित किया है। यह स्लीपवॉकिंग के विषय पर केंद्रित है।

<p>राधिका आप्टे के...- India TV Hindi Image Source : INSTGRAM- RADHIKA APTE राधिका आप्टे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म को मिला अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार

मुंबई: अभिनेत्री राधिका आप्टे की बतौर निर्देशक पहली शॉर्ट फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स' को इस वर्ष ऑनलाइन आयोजित होने वाले पाम स्प्रिंग इंटरनेशनल शॉर्ट फेस्ट में 'द बेस्ट मिडनाइट शॉर्ट अवार्ड' से नवाजा गया है। आप्टे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "थैंक्यू !! पीएस फिल्म फेस्ट। हम पाम स्प्रिंग फेस्टिवल में बेस्ट मिडनाइट शॉर्ट जीतने पर बहुत रोमांचित हैं !!! ..बेस्ट मिडनाइट नाइट अवार्ड के विजेता 'द स्लीपवॉकर्स'..बधाई !"

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा था, "मैंने इस (निर्देशन की) प्रक्रिया का बहुत आनंद लिया। मैं उत्साहित हूं, उम्मीद है कि लोग इसे जल्द देख सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं निर्देशक के रूप में और अधिक काम करूंगी।"

शहाना गोस्वामी और गुलशन देवैया अभिनीत इस लघु फिल्म को राधिका ने लिखा और निर्देशित है। यह स्लीपवॉकिंग के विषय पर केंद्रित है।

Latest Bollywood News