A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका मदान को आई इरफान खान की याद, इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की तस्वीर

राधिका मदान को आई इरफान खान की याद, इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान शानदार एक्टर इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं थी। राधिका ने इरफान खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

radhika madan and irrfan khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RADHIKAMADAN राधिका मदान और इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वह आखिरी बार राधिका मदान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। राधिका मदान को अपने अंग्रेजी मीडियम को स्टार की याद आ रही है। राधिका ने इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम के सेट से एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

फोटो में इरफान राधिका को गले लगाकर खड़े हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए राधिका ने लिखा- तेरी लाडकी मैं। फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता का किरदार निभाया था। वह अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

सुतापा सिकदर को आई पति इरफान खान की याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

अंग्रेजी मीडियम में इरफान और राधिका के साथ करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और पंकज त्रिपाठी नजर आए थे।

आपको बता दें इरफान खान को कोलन इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 29 अप्रैल को उनका निधन हुआ था। साथ ही वह बीते दो सालों सें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे।

इरफान खान ने 4 साल पहले लगाया था पेड़, पत्नी सुतापा सिकदर ने फोटो शेयर कर लिखी खास बात

इरफान खान के निधन पर राधिका ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं..... इसे लिखते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है। वह उन मजबूत लोगों में से एक थे जिन्हें मैं जानती हूं, एक फाइटर। मैं वास्तव में आभारी हूं कि इस जिंदगी में हम मिले। वह मेरे और कई लोगों के लिए हमेशा एक प्रेरणा रहेंगे। वह व्यक्ति जिसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लहर को बदल दिया। उसकी आत्मा को शांति मिले। लव यू इरफान सर। आपको जानने का सौभाग्य मिला।

Latest Bollywood News