Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुतापा सिकदर को आई पति इरफान खान की याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 29 अप्रैल को ये दुनिया छोड़कर चले गए थे। उनकी पत्नी सुतापा उन्हें याद करके पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2020 20:14 IST
irrfan khan sutapa sikdar- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK इरफान खान और सुतापा सिकदर

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को 29 अप्रैल को अलविदा कहकर चले गए थे। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने फिर इरफान की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें उनके हॉलीडे की लग रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कविता के रुप में एक नोट लिखा है।

सुतापा ने लिखा कि बारिश उन्हें इरफान से जोड़ती है। फोटो इरफान पानी में घास के पीछे नजर आ रहे हैं। सुतापा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बहुत बहुत धन्यवाद मैं आपको सुन रही हूं....हाँ, मुझे पता है कि यह आपकी तरफ से मेरे लिए है और इसने मेरे शरीर और आत्मा को छू लिया है .. दो स्थानों के बीच बारिश हमें जोड़ती है।

इरफान खान के निधन को एक महीना पूरा होने पर भी सुतापा ने एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इरफान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- गलत और सही करने के विचारों से परे एक जगह है। मैं तुम्हे वहां मिलूंगी। जब आत्मा उस घास में लेट जाती है, तो दुनिया भर में बात करने लगते हैं। सिर्फ कुछ समय की बात है.....मिलेंगे बातें करेंगे। जब तक दोबारा नहीं मिलते।

इरफान खान को गुजरे 1 महीना पूरा होने पर पत्नी सुतापा ने शेयर किया इमोशनल नोट, लिखा- बस समय की बात है, मिलेंगे बाते करेंगे

इरफान खान के बेटे बाबिल और अयान भी पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले बाबिल ने पिता की फार्महाउस पर बच्चों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की थी।

फार्महाउस पहुंचते ही इरफान खान को घेर लेते थे स्कूल के बच्चे, बेटे बाबिल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज

आपको बता दें इरफान को 2018 में न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर हो गया था। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। लगभग एक साल इलाज करवाने के बाद वह मुंबई वापिस आ गए थे। 53 साल के इरफान खान को कोलन इंफेक्शन के चलते मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement