A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल देव 'ऑपरेशन परिंदे' में नए लुक में दिखेंगे, 28 फरवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

राहुल देव 'ऑपरेशन परिंदे' में नए लुक में दिखेंगे, 28 फरवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

अभिनेता राहुल देव आगामी फिल्म 'ऑपरेशन परिंदे' में एक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी जेल ब्रेक पर आधारित है और ये 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Rahul dev- India TV Hindi Rahul dev

अभिनेता राहुल देव आगामी फिल्म 'ऑपरेशन परिंदे' में एक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। वह बेसब्री से फिल्म के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। 'ऑपरेशन परिंदे' की कहानी जेल ब्रेक पर आधारित है।

उन्होंने कहा, "स्क्रिप्ट के स्तर पर मुझे लगा कि यह बहुत रोचक है। यह एक 'जेल ब्रेक' की तरह है। एक व्यक्ति फरार हो जाता है और पुलिस अधिकारी उसकी तलाश में जुटते हैं। दोनों एक-दूसरे को मात देने की कोशिश कर रहे हैं। मोंटी सिंह के मेरे चरित्र में गहराई है, वह भरोसेमंद है।"

WWW स्टार जॉन सीना भी हुए बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज के फैन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

उन्होंने कहा, "रचनात्मक दृष्टिकोण से जो मुझे वास्तव में पसंद है, वह यह है कि इसमें घिसे-पिटे शब्दों के प्रयोग से बचा गया है। इसके किरदारों में परिपक्वता है।"

'ऑपरेशन परिंदे' का निर्देशन संजय गढ़वी ने किया है। इसका प्रिमियर 28 फरवरी को जी5 पर होगा। इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

Related Video