Thursday, May 02, 2024
Advertisement

WWW स्टार जॉन सीना हुए बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज के फैन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

आसिम रियाज एक ऐसे कंटेस्टेंट बन चुके हैं जिनसे लोकप्रियता सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी है। डब्लूडब्लूई के जाने माने रेसलर जॉन सीना भी आसिम रियाज के फैन बन चुके हैं

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2020 10:29 IST
john cena ,  asim- India TV Hindi
john cena and asim

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' में रोजाना कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल जाता है। फिनाले होने के कुछ हफ्ता बचा है और हर कंटेस्टेंट खुद को बेघर होने से बचाने के लिए पुरजोर प्रयास करता हुआ नज़र आ रहा है। वहीं बिग बॉस के इतने सीजन में ये पहली बार हुआ है कि फिनाले के अंत में एक साथ इतने लोग घर के अंदर मौजूद है। घर के सदस्यों की फैन्स लिस्ट कितनी लंबी है, ये बात तो हम अच्छी तरह से जानते है। सिद्धार्थ, शहनाज, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज का नाम संभावित विजेताओं में सबसे ऊपर बताया जा रहा है। 

घर में मौजूद सदस्यों के नाम पर नाम दर्जनोंं फैन पेज सोशल मीडिया पर बन चुके है। लेकिन आसिम रियाज एक ऐसे कंटेस्टेंट बन चुके हैं जिनसे लोकप्रियता सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी है। डब्लूडब्लूई के जानेमाने रेसलर जॉन सीना भी आसिम रियाज के फैन बन चुके हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आसिम की तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कुछ भी लिखा नहीं है।

जॉन द्वारा आसिम की तस्वीर शेयर करते देख उनके फैन खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वह जॉन सीना का शुक्रिया करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा रातों रात हो जाएंगी घर से बेघर?

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने आसिम के साथ शेयर की प्यारी-सी फोटो, लिखा- 'काश घर से बाहर नहीं आती'

john cena asim pic

john cena asim pic

आपको बता दें कि जॉन सीना भारतीय सितारों को ज्यादा ही पसंद करते हैं। आसिम से पहले उन्होंने रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे थे। 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला संग संबंधों पर बोलीं शहनाज, 'ऐसा फेम नहीं चाहिए मीडिया में'

जॉन सीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हाल में ही 'फ्लेइंग विद फायर' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement