Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा रातों रात हो जाएंगी घर से बेघर?

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स में माहिरा शर्मा घर से बेघर होने वाली हैं। माहिरा हफ्ते के बीच में ही आउट हो जाएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2020 16:40 IST
mahira sharma- India TV Hindi
माहिरा शर्मा 

बिग बॉस अपने फिनाले के करीब आ गया है। कुछ हफ्तों बाद इस शो का विनर मिल जाएगा। बिग बॉस के  घर से विशाल आदित्य सिंह आउट हो चुके हैं और अब घर में सात सदस्य रह गए हैं। गेम आगे बढ़ता जा रहा है और फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं इस हफ्ते कौन बाहर जाएगा तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते माहिरा शर्मा घर से बेघर हो जाएंगी। वीकेंड के वॉर पर नहीं बल्कि माहिरा रातों रात घर से बाहर जाएंगी।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 19वें हफ्ते में माहिरा शर्मा बाहर हो जाएंगी। माहिरा का मिडनाइट इविक्शन(रातों रात) होगा। बिग बॉस के फैन पेज पर अभी से माहिरा के इविक्शन के अपडेट्स आ रहे हैं। 

माहिरा के घर से बाहर होने की अपडेट्स आते ही फैन्स के रिएक्शन आने लग गए हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा- मैं पिछले 2 महीने से इसका इंतजार कर रहा था। अगर माहिरा बाहर हो रही है तो ये सच में पार्टी टाइम आ रहा है।

वीकेंड के वॉर एपिसोड में माहिरा ने टास्क में अपने ही दोस्त पारस की खोपड़ी तोड़ी थी। उन्होंने यह कहकर खोपड़ी तोड़ी थी कि वह बिग बॉस के घर में उनके लिए रास्ते का कांटा हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement