A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल रॉय ने लिया स्पीच थैरेपी सेशन, फैंस को वीडियो शेयर करके बताया वो ठीक हो रहे हैं

राहुल रॉय ने लिया स्पीच थैरेपी सेशन, फैंस को वीडियो शेयर करके बताया वो ठीक हो रहे हैं

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक का इलाज कराने के बाद अब स्पीच थैरेपी ले रहे हैं। एक्टर ने गुरुवार को अपनी बहन प्रियंका के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वो बेहतर महसूस कर रहे हैं।

Rahul Roy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL ROY  राहुल रॉय ने लिया स्पीच थैरेपी सेशन,

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक का इलाज कराने के बाद अब स्पीच थैरेपी सेशन ले रहे हैं, एक्टर ने गुरुवार को अपनी बहन प्रियंका के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह बेहतर हो रहे हैं। अभिनेता को पिछले महीने ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जब वह कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'एलएसी- लाइव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का निर्देशन नितिन कुमार गुप्ता कर रहे हैं। स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद, राहुल को श्रीनगर ले जाया गया और फिर मुंबई ट्रांसफर कर दिया गया। वह मुंबई के नानावती अस्पताल के आईसीयू में रहे।

सुशांत सिंह राजपूत मामला : शेखर सुमन को चमत्कार का है इंतजार

राहुल की हालत तब और खराब हो गई जब उन्हें डायलॉग बोलने में कठिनाई होने लगी। यह कहा गया कि अभिनेता को मौखिक रूप से या लिखित रूप में या यह समझने में कठिनाई हो रही थी। इस बीच, आशिकी अभिनेता को अब वॉकहार्ट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां वह स्पीच थैरेपी ले रहे हैं। आज, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "अस्पताल में अपनी स्पीच थैरेपी पूरी की। अपनी बहन प्रियंका के साथ।"

Rahul Roy Health Update: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय, अब लेंगे स्पीच थैरेपी

वीडियो में, प्रियंका को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "वह (राहुल रॉय) बहुत अच्छा कर रहे हैं, हमने स्पीच थैरेपी की जो बहुत अच्छा था।" उन्होंने राहुल के फैंस और फॉलोवर्स को यह भी आश्वासन दिया कि वह अच्छा कर रहे हैं।

Latest Bollywood News