A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल वैद्य-दिशा परमार के घर पहुंचे किन्नर,मिला आशीर्वाद

राहुल वैद्य-दिशा परमार के घर पहुंचे किन्नर,मिला आशीर्वाद

जहां एक तरफ फैंस इस कपल को बधाइ और प्यार दे रहे हैं वहीं हाल ही में किन्नर समुदाय के लोगों ने भी राहुल और दिशा को आशीर्वाद दिया।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM RAHUL VAIDYA Rahuk Vaidya and Disha Parmar

बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ शादी की है। शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर दोनों ने साथ सेलिब्रेट भी किया। इस न्यूली मैरिड कपल की शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक छाए हुए हैं।

जहां एक तरफ फैंस इस कपल को बधाई और प्यार दे रहे हैं वहीं हाल ही में किन्नर समुदाय के लोगों ने भी राहुल और दिशा को आशीर्वाद दिया। दरअसल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे। राहुल वैद्य और दिशा ने किन्नरों का स्वागत किया और उन लोगों के साथ डांस किया फिर किन्नरो ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

राहुल और दिशा राहुल दोनों ही नाइट सूट पहने हुए थे। वीडियो में किन्नर दिशा की नजर उतारते हुए कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे। किन्नरो ने बधाई के रूप में सवा लाख रुपये और सोने की निशानी मांगी। इस दौरान दिशा परमार सिर पर चुन्नी ढकी हुई नजर आईं।

वहीं राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बाद क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और काम से ब्रेक पर हैं। शादी का एक हफ्ता पूरा हो जाने पर राहुल और दिशा ने केक काटकर सेलिब्रेट भी किया। 

एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी को उतारना पड़ा मास्क, फैंस को याद आ गया 'MS Dhoni' फिल्म का सीन 

बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी 16 जुलाई को बहुत ही धूमधाम से हुई है। राहुल वैद्य ने  बिग बॉस 14 के दौरान दिशा परमार को बहुत ही रोमैंटिक तरीके से प्रपोज किया था। वहीं राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बाद खूब पार्टी कर रहे हैं। हाल ही ऐक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ पार्टी करते हुए नजर आए थे।

Latest Bollywood News