A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पोर्नोग्राफी केस में खुलासा, गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने दी थी 25 लाख रुपये की घूस

पोर्नोग्राफी केस में खुलासा, गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने दी थी 25 लाख रुपये की घूस

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस अधिकारियों को 25 लाख रुपये की घूस दी थी।

Raj Kundra bribe of Rs 25 lakh to avoid getting arrested latest news in pornography case- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAJKUNDRA9 पोर्नोग्राफी केस में खुलासा, गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने दी थी 25 लाख रुपये की घूस

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में ACB ने बड़ा खुलासा किया है। एसीबी अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में आरोपी यश ठाकुर के 4 ई-मेल मिले हैं, जिसके मुताबिक राज कुंद्रा ने  गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस अधिकारियों को 25 लाख रुपये की घूस दी थी। वहीं, पुलिस के अधिकारियों ने यश ठाकुर से भी पैसे मांगे थे। 

30 अप्रैल को एसीबी ने मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजे थे। यश ठाकुर के ई-मेल मुंबई पुलिस को भेजे गए थे। 

 
गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए उन्हें पब्लिश करने का आरोप है। पुलिस का आरोप है कि अश्लील सामग्री, कुंद्रा के स्वामित्व वाली आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा बनाये गए ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर डाली जाती थी।
 
राज कुंद्रा (45), अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पुलिस का दावा है कि व्हाट्सऐप से हुई बातचीत में यह जानकारी सामने आई है कि कुंद्रा ऐप और उसकी सामग्री के वित्तीय लेनदेन में शामिल थे। पुलिस ने यह भी कहा कि इस मामले में तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें “अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए बाध्य किया गया।” पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने संघर्षरत मॉडल, अभिनेत्रियों और अन्य कर्मियों की स्थिति का लाभ उठाया और उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने को बाध्य किया। पुलिस ने कहा कि इन फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई में बंगले भाड़े पर लिए जाते थे। 
 
(PTI इनपुट के साथ) 
 

Latest Bollywood News

Related Video