Sunday, May 05, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, राज कुंद्रा केस में मुंबई पुलिस नहीं भेजेगी समन

मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा को लेकर चल रहे मामले में शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 23, 2021 9:15 IST
shilpa shetty will not be served summon in raj kundra case says mumbai police - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM : RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, राज कुंद्रा केस में मुंबई पुलिस नहीं भेजेगी समन 

बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और एप के जरिे उनके प्रदर्शन के मामले में 23 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में हैं। आज उनकी गिरफ्तारी को लेकर फैसला सुनाया जाएगा, लेकिन इस बीच शिल्पा शेट्टी के लिए राहत की खबर सामने आई है। राज की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा को भी मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इस केस में एक्ट्रेस समन नहीं भेजा जाएगा। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा को लेकर चल रहे मामले में शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा। पुलिस ने कहा, 'शिल्पा शेट्टी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशकों में से एक हैं, जबकि पुलिस जांच सिर्फ केनरिन की हो रही है।' केनरिन यूके बेस्ड कंपनी है और HotShots ऐप की मालिक है, जहां कथित अश्लील सामग्री वितरित की गई थी। 

Raj Kundra Case Live Updates: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर आज होगा फैसला

इससे पहले ज्वॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलिंद भारम्बे ने इस संबंध में अपना बयान दिया था। शिल्पा शेट्टी के कनेक्शन पर उन्होंने कहा, "हमें अभी तक (शिल्पा शेट्टी की) कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से आगे आने और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करने की अपील करेंगे। हम उचित कार्रवाई करेंगे।"

बता दें कि राज कुंद्रा पर कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए उन्हें पब्लिश करने का आरोप है। पुलिस का आरोप है कि अश्लील सामग्री, कुंद्रा के स्वामित्व वाली आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा बनाये गए ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर डाली जाती थी। फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस की हिरासत में हैं। पहले गिरफ्तार किए गए नौ लोगों में टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (32), यास्मीन आर. खान (40), मोनू जोशी (28), प्रतिभा नलवडे (33), एम. आतिफ अहमद (24), दीपांकर पी. खसनवीस (38), भानुसूर्या ठाकुर (26), तनवीर हाशमी (40) और उमेश कामत (39) शामिल हैं।

आधिकारिक बॉलीवुड और पुलिस सूत्रों का दावा है कि कुंद्रा मामले की चल रही जांच शायद अश्लील-हिमशैल की नोक हो सकती है, यानी यह तो महज शुरूआत हो सकती है, जो मनोरंजन हलकों में काफी समय से पनप रही थी और इसमें दक्षिण मुंबई और पश्चिमी उपनगरों में कुछ हाई-प्रोफाइल मॉडल या अभिनय समन्वयकों द्वारा सहायता प्रदान की गई हो सकती है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement