A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोवा में 50वें IFFI 2019 की ओपनिंग सेरेमनी में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होंगे रजनीकांत- अमिताभ बच्चन

गोवा में 50वें IFFI 2019 की ओपनिंग सेरेमनी में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होंगे रजनीकांत- अमिताभ बच्चन

50 वां अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिव का आयोजन गोवा में होने जा रहा है इस समारोह में बतौर स्पेशल गेस्ट सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इसकी ओपमिंग सेरेमनी में शामिल होंगे।

<p>रजनीकांत- अमिताभ...- India TV Hindi रजनीकांत- अमिताभ बच्चन

50 वां अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिव का आयोजन गोवा में होने जा रहा है। यह खास समारोह 20-28 नवंबर तक चलेगा। इस समारोह को लेकर एक बेहद दिलचस्प खबर सामने आ रही है। 8 दिन तक चलने वाले इस समारोह में बतौर स्पेशल गेस्ट सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इसकी ओपमिंग सेरेमनी में शामिल होंगे। सिर्फ इतना ही नहीं समारोह की ओपनिंग शंकर महादेवन की संगीत से होगी। बता दें कि दर्शक इस फेस्टिवल को लेकर उत्साहित हैं। 

इस बात की जानकारी IIFI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है। फिल्मी दुनिया के दो दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और अमिताभ बच्चन गोवा में आयोजित 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की ओपनिंग सेरेमनी में करने 20 नवंबर को गोवा पहुंच रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से इस बात की भी जानकारी दी है कि सिंगर शंकर महादेवन के फ्यूजन म्यूजिक से खास समारोह का शुरुआत की जाएगी।

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाल जारी, 11वें दिन कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि, इस साल फिल्म फेस्टिवल में रूस पार्टीसिपेट करने वाला देश होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2019 में विश्व के कई देशों की लगभग 200 से अधिक फिल्में इस समारोह में दिखाई जाएंगी। सिर्फ इतना ही नहीं इसमें स्थानीय भारतीय भाषाओं की 26 फीचर फिल्में और 15 गैर-फीचर फिल्मों के नाम भी शामिल है। यह समारोह को खास बनाने के लिए इसमें ऐसी फिल्मों को भी शामिल किया गया जिसमें 50 साल पुरानी विभिन्न भाषाओं में बनीं 12 फिल्मों को भी दिखाया जाएगा।

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कॉमेडी से सराबोर है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर, अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर 

Latest Bollywood News