A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर, 'तानाजी', 'छपाक' और 'दरबार' एक साथ होगी रिलीज

नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर, 'तानाजी', 'छपाक' और 'दरबार' एक साथ होगी रिलीज

'दरबार', 'छपाक' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' एक साथ 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैं।

Box Office Clash 2020- India TV Hindi अजय देवगन की 'तानाजी', दीपिका पादुकोण 'छपाक' और रजनीकांत की 'दरबार' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी

मुंबई: कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत होने वाली है और पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। जी हां, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार', दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' एक साथ 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैं। ऐसे में तीनों फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी। 

रजनीकांत की 'दरबार'

रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' को ए.आर.मुरुगादास ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के साथ रजनीकांत पुलिस अफसर के किरदार में 25 सालों के बाद वापसी करने जा रहे हैं। उन्हें एक पुलिस अधिकारी के किरदार में आखिरी बार साल 1992 में आई तमिल फिल्म 'पंडियन' में देखा गया था। इसके अलावा साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म 'मूंदरू मुगम' में वह एलेक्स पंडियन नामक एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे।

Watch: साउथ स्टार राम चरण ने सानिया मिर्जा और फराह खान के साथ ऋतिक रोशन के 'घुंघरू' गाने पर किया डांस

फिल्म में कीर्ति सुरेश, मीना खुशबू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। डी.इम्मान इस फिल्म के संगीतकार हैं। 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक'

हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसमें दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

तानाजी: द अनसंग वॉरियर

पीरियड ड्रामा 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। 17वीं सदी की पृष्ठभूमि में आधारित फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इसमें अजय के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर समेत कई कलाकार नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News