A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्मफेयर में बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट होने के बाद ट्रोल हुए राजकुमार हिरानी

फिल्मफेयर में बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट होने के बाद ट्रोल हुए राजकुमार हिरानी

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है। राजकुमार हिरानी के नॉमिनेट होने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Rajkumar hirani- India TV Hindi Rajkumar hirani

इस साल होने वाले फिल्मफेयर अवार्ड्स की अनाउंसमेंट हो गई है। फिल्मफेयर 23 मार्च 2019 को होने वाले हैं। अवार्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट जारी कर दी गई है। इस लिस्ट में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani) को फिल्म संजू(Sanju)  के लिए बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है। राजकुमार हिरानी के नॉमिनेट होने के  बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल राजकुमार हिरानी पर फिल्म 'संजू' के दौरान एक क्रू मेंबर ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उपर यह आरोप लगने के बाद फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की प्रोड्यूसर लिस्ट से उनका नाम हटा दिया गया था। कई लोग उनके समर्थन में आए थे तो वहीं कुछ लोगों ने फेयर ट्रायल की मांग की थी।

महिला ने हिरानी पर आरोप लगाया था कि उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया था साथ ही अपने घर और दफ्तर में जबरदस्ती की थी। नौकरी खोने के डर की वजह से महिला कुछ समय तक शांत रही थीं।

नॉमिनेशन लिस्ट सामने के आने के बाद ही राजकुमार हिरानी को ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा था। लोग कह रहे हैं कि जब राजकुमार हिरानी पर यौन-उत्पीड़न के आरोप लगे हैं तो उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट क्यों किया गया है।

आपको बता दें 'संजू' 2018 की ब्लॉक-बस्टर हिट फिल्मों में से एक हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, परेश रावल अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'कलंक' का टीज़र देख की आलिया भट्ट की तारीफ

एवेंजर में कैप्टन मार्वल की तरह रोहित शेट्टी भी लाएंगे लेडी सिंघम

Latest Bollywood News