A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के कैम्पेन 'इंडिया वाली दीवाली' का चेहरा बने राजकुमार

पीएम मोदी के कैम्पेन 'इंडिया वाली दीवाली' का चेहरा बने राजकुमार

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के 'भारत की लक्ष्मी' कैम्पेन में शामिल होने के बाद अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'इंडिया वाली दीवाली' कैम्पेन का चेहरा बन गए हैं।

<p>Rajkummar Rao is the face of PM Narendra Modi's India...- India TV Hindi Rajkummar Rao is the face of PM Narendra Modi's India Wali Diwali

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के 'भारत की लक्ष्मी' कैम्पेन में शामिल होने के बाद अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'इंडिया वाली दीवाली' कैम्पेन का चेहरा बन गए हैं। इस अभियान का मकसद बुनियादी सुविधाओं से वंचित बच्चों के साथ त्यौहार को मनाना है।

राजकुमार ने इस बारे में कहा, "इस अभियान का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मानजनक है, जिसकी शुरुआत हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की है। मुझे लगता है कि हर एक के लिए दीवाली खुशियों का त्यौहार होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सभी इस पहल को अपनाएंगे और जरूरतमंदों की मदद करेंगे।"

आप की अदालत: दिवाली स्पेशल एपिसोड में जानिए सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा

इस कैम्पेन के एक वीडियो में रागिनी खन्ना और आनंद देसाई सहित टेलीविजन के कई कलाकारों द्वारा इन बच्चों को गिफ्ट देते हुए दिखाया गया है, जिसका उद्देश्य लोगों को इस नेक काम के लिए प्रोत्साहित करना है, ताकि खुशियों के इस त्यौहार में इन बच्चों को लोग कपड़े, मिठाइयां और गिफ्ट्स दें।

दिवाली स्पेशल: 'आप की अदालत' में सलमान खान और इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने साथ में किया पुश-अप

वीडियो के निर्देशक अंकित कुमार ने कहा, "विचारों की सादगी यहां कमाल की है और इसी को वीडियो में भी दिखाया जाना था। इसे साधारण, खुला और आंखों के लिए सहज बनाना था। राजकुमार ने कई सेलीब्रिटीज को इसमें शामिल किया। वह इस कला में निपुण हैं और यह झलकता है कि वह वाकई में इस नेक पहल में यकीन रखते हैं और इसे सपोर्ट करते हैं।"

Latest Bollywood News