1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'आप की अदालत' में सलमान खान और इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने साथ में किया पुश-अप

दिवाली स्पेशल: 'आप की अदालत' में सलमान खान और इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने साथ में किया पुश-अप

Read In English

सलमान खान जल्द ही 'दबंग 3' और 'राधे' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2019 13:58 IST
Aap Ki Adalat Diwali Special Show- India TV Hindi
Aap Ki Adalat Diwali Special Show

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लोगों के बीच खुशियां बांटते रहते हैं। 'दबंग खान' ने इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में शिरकत की थी, जहां उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। अपनी शादी से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी तमाम यादों तक, सलमान ने अपने फैंस से बहुत कुछ शेयर किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ भी मस्ती की। 

'आप की अदालत' में जैसी ही रजत शर्मा उनसे सवाल पूछने वाले थे, वैसे ही सलमान खान ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और पूछा कि आप अभी भी उतने ही फिट हैं या नहीं! फिर सलमान और रजत शर्मा ने साथ में पुश-अप लगाए और ये साबित कर दिया कि वे फिटनेस के मामले में आज भी आगे हैं।  

Housfull 4 box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

यहां देखिए, कैसे सलमान और रजत शर्मा ने साथ में पुश-अप करते हुए खूब मस्ती की....

गौरतलब है कि सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। 52 साल की उम्र में भी वो बेहद संजीदगी से फिल्मों में स्टंट और एक्शन करते दिखाई देते हैं। उनकी मस्कुलर के लोग आज भी फैन हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

Box Office Collection Day 1: 'मेड इन चाइना' या 'सांड की आंख' किस फिल्म ने मारी बाजी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान 'भारत' मूवी में नज़र आए थे। वो जल्द ही 'दबंग 3' के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा सलमान प्रभूदेवा की मूवी 'राधे' में दिखाई देंगे, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X