A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection: राजकुमार राव की ‘न्यूटन’ को मिला ऑस्कर का फायदा, 3 दिनों में लगाई ऊंची छलांग

Box Office Collection: राजकुमार राव की ‘न्यूटन’ को मिला ऑस्कर का फायदा, 3 दिनों में लगाई ऊंची छलांग

राजकुमार राव के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'न्यूटन' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब सराहा जा रहा है। खासतौर पर जब से इस फिल्म को आधिकारिक रूप में भारत की ओर से इस साल ऑस्कर में शामिल होने के लिए नामित किया गया है। शायद यही कारण है कि

Rajkummar- India TV Hindi Rajkummar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'न्यूटन' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब सराहा जा रहा है। खासतौर पर जब से इस फिल्म को आधिकारिक रूप में भारत की ओर से इस साल ऑस्कर में शामिल होने के लिए नामित किया गया है, तभी से यह ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इसके बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी अधिक बढ़ गई है। शायद यही कारण है कि फिल्म का कलेक्शन अब हर दिन बढ़ता जा रहा है। हालांकि फिल्म की शुरुआत काफी हल्की हुई थी, लेकिन यह धीरे-धीरे दर्शकों की नजरों में आ रही है। फिल्म अब तक 6.90 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

इसी के साथ संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' और श्रद्धा कपूर की 'हसीना पारकर' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका नुकसान तीनों ही फिल्मों को झेलना पड़ा है। हालांकि राजकुमार राव की 'न्यूटन' अब इन दोनों ही फिल्मों को मुकाबले अच्छा रिस्पॉन्स मिलने लगा है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार: 96 लाख, शनिवार: 2.52 करोड़, रविवार: 3.42 करोड़ रुपए, कुल: 6.90 करोड़ रुपए।" (शूटिंग शूरु होने से सिर्फ 24 घंटे पहले अभिषेक बच्चन ने क्यों छोड़ दी 'पलटन')

बता दें कि इस फिल्म को भारत में सिर्फ 430 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया था। वीकेंड पर तो फिल्म ने काफी ऊंची छलांग लगाई है, अब देखना ये है कि सोमवार को यह कितनी आगे बड़ती है। (Happy B’day: शादी के बाद भी 10 साल तक इनके साथ लिव-इन में रहे थे फिरोज खान)

Latest Bollywood News