A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्ट रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा थलाइवा का लुक

रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्ट रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा थलाइवा का लुक

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'अन्नाथे' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। अभिनेता के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

annaatthee film - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@RAJINIFC  'अन्नाथे' फिल्म का पोस्टर  

सुपरस्टार रजनीकांत साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं। उनकी अगली फिल्म 'अन्नाथे' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में निर्देशक सिरुथई शिवा की फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब का मोशन पोस्टर भी जारी हो चुका है। इस पोस्टर में रजनी के फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है।

मोशन पोस्टर में रजनीकांत एक क्रूजर बाइक पर बैठकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। वो एक हाथ से बाइक चला रहे हैं। उनके कानों में हेडफोन लगे हुए हैं और उन्होंने हेलमेट भी पहन रखा है। इसके अलावा अभिनेता के हाथ में हथियार भी दिख रहा है। इसमें में वो एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर का ये लुक वायरल हो रहा है। 

सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर बोलीं -"थैंक्यू सैफू"

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टिल पोस्टर शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-‘वेरिथनामाना सियाल, यहां देखें #Annaatthe से थलाइवा का दूसरा लुक’। 

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। ये फिल्म दिवाली के दिन यानी 4 नवंबर को रिलीज होगी। हाल ही में जारी हुए अन्नाथे फिल्म के एक और पोस्टर में रजनीकांत किसी मंदिर के सामने खड़े दिख रहे थे। वो चश्मे के साथ पीली शर्ट में दिखाई दे रहे थे। देखिए, पहला पोस्टर- 

फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है। इस फिल्म में मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे। इसका म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनर डी इमान ने तैयार किया है। खास बात ये है कि दिवंगत गायक एस पी बालासुब्रमण्यम ने अपने निधन से पहले फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था। फैंस अपने चहेते स्टार की इस फिल्म का बसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

फराह खान ने दी कोरोना को मात, अनोखे अंदाज़ में दी फैंस को जानकारी

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर किया सुनहरे दिनों को याद, फ्रेम में नजर आए धर्मेंद्र, जीतेंद्र संग ये दिग्गज कलाकार

शहीर शेख के घर गूंजी किलकारी, पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म

Latest Bollywood News