A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राखी सावंत हो सकती हैं गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

राखी सावंत हो सकती हैं गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

राखी सावंत को अक्सर लोगों पर कमेंट करते हुए देखा जाता है। वह अपनी किसी भी बात को बेबाकी से सामने रखती है। लेकिन इस बार वह अपनी इसी आदत के कारण मुसीबत में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में...

rakhi sawant- India TV Hindi rakhi sawant

लुधियाना: अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत को अक्सर लोगों पर कमेंट करते हुए देखा जाता है। वह अपनी किसी भी बात को बेबाकी से सामने रखती है। लेकिन इस बार वह अपनी इसी आदत के कारण मुसीबत में आ गई हैं।  दरअसल हाल ही में लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राखी सावंत के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इस प्राथमिकी के आधार पर 9 मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ। शिकायत करने वाले का कहना है, ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है।

अदालत की ओर से बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है।

Latest Bollywood News