Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जब सालों बाद आमने-सामने आए 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के ‘मिहिर’ और ‘तुलसी’

रोनित रॉय और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी लंबे वक्त के बाद एक फिर साथ नजर आए। दरअसल हाल ही में दोनों की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई। इसके बाद इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रोनित ने खुद इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2017 12:48 IST
smriti ronit- India TV Hindi
smriti ronit

नई दिल्ली: अभिनेता रोनित रॉय और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी लंबे वक्त के बाद एक बार फिर साथ नजर आए। दरअसल हाल ही में दोनों की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई। इसके बाद इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रोनित ने खुद इस तस्वीर को ट्विटर  पर शेयर किया है। बता दें कि राजनीति में आने से पहले हम सभी स्मृति को कई टेलीविजन शोज में अभिनय करते हुए देख चुके हैं। इन्हीं धारावाहिकों में उनका सबसे लोकप्रिय शो रहा है 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' इस सीरियल से 'तुलसी' नाम की एक घरेलू महिला का किरदार निभाकर स्मृति ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली। इसी शो में रोनित रॉय उनके पति मिहिर की भूमिका में दिखाई दिए थे।

शो के खत्म होने के बाद रोनित जब कई वर्षों के बाद स्मृति से फ्लाइट में मिले तो उन्होंने एक खूबसूरत पल को कैमरे में कैद कर लिया। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, "क्या चांस है, स्मृति इरानी से फ्लाइट में मुलाकात बहुत अच्छा लगा।"

एकता कपूर के निर्देशन में बने इस धारावाहिक को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। यह लंबे वक्त अपनें फैंस का मनोरंजन करता रहा। शो के किरदारों में मिहिर और तुलसी की भूमिका आज भी लोगों के जहन में उसी रूप में ताजा है। शो से जुड़ी एक खास बात यह भी है कि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में यह सबसे ज्यादा चलने वाला शो साबित हुआ है। इस शो ने वर्ष 2000 से 2008 तक दर्शकों को खूब लुभाया। इस शो के लिए स्मृति को कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement