A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राखी सावंत नहीं हुई हैं गिरफ्तार, धार्मिक भावनाएं आहत करने का है आरोप

राखी सावंत नहीं हुई हैं गिरफ्तार, धार्मिक भावनाएं आहत करने का है आरोप

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस ने मुंबई आकर राखी को गिरफ्तार कर लिया है।

राखी- India TV Hindi Image Source : PTI राखी

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस ने मुंबई आकर राखी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अब पंजाब पुलिस ही गिरफ्तारी की खबरों को गलत बता रही है। पुलिस ने बताया कि वो राखी को गिरफ्तार करने गए जरूर थे, लेकिन वो अपने घर पर नहीं मिली।

आपको बता दें एक स्थानीय अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

पुलिस कमिश्नर कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘राखी सावंत को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है और लुधियाना से एक पुलिस टीम राखी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई गई थी, लेकिन राखी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।’’

लुधियाना के DCP ध्रुमन निंबले ने भी गिरफ्तारी की खबर से इनकार कर दिया है, निंबले का कहना है, ‘‘एक स्थानीय अदालत की ओर से जारी अरेस्ट वारंट के आधार पर राखी की गिरफ्तारी के लिए लुधियाना से एक पुलिस टीम मुंबई गई थी, लेकिन राखी उस पते पर नहीं मिली। इसलिए अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।‘’

राखी पर दर्ज शिकायत के बाद स्थानीय अदालत ने राखी को अरेस्ट करने का वारंट जारी किया था। पिछले साल एक टीवी चैनल पर राखी सावंत ने वाल्मीकि समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद 9 मार्च को उनकी अदालत में पेशी थी लेकिन वो अदालत में गैरहाजिर रहीं। इसके बाद अदालत ने राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

बाद में राखी सावंत ने बयान के लिए माफी मांगी थी और एक वीडियो पोस्ट करके कहा था कि उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।

इस मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी।

इसे भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News