A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंगलसूत्र दिखाते हुए बोलीं राखी सावंत, 'शादी के बाद मुझपर निखार आया', सोचा नहीं था ऐसा पति मिलेगा

मंगलसूत्र दिखाते हुए बोलीं राखी सावंत, 'शादी के बाद मुझपर निखार आया', सोचा नहीं था ऐसा पति मिलेगा

राखी सांवत इन दिनों अपने भोजपुरी गाने 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान राखी ने मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपने पति और मंगलसूत्र के बारे में खुलकर बात की।

rakhi sawant- India TV Hindi rakhi sawant

राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चा में छाई हुई हैं। बीते 28 जुलाई को उन्होंने NRI रितेश से शादी की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की तस्वीर शेयर नहीं की है। लेकिन वह अपने पति रितेश के बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं।

शादी के बाद वह सोलह श्रृंगार करे हुए नजर आईं थी। अब वह मंगलसूत्र और सिंदूर भरी मांग फ्लांट करती हुई नजर आ जाती हैं। हाल में ही राखी ने अपने पति को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

राखी सांवत इन दिनों अपने भोजपुरी गाने 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान राखी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्ट्राग्रम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह मंगलसूत्र दिखाते हुए सवाल का जवाब देती नजर आईं।

उन्होंने कहा, शादी में तो मैंने बहुत ही बड़ा मंगलसूत्र पहना था लेकिन रोजाना के लिए मैने छोटा सा मंगलसूत्र बनवाया है। हां मुझपर निखार आया। मैने कभी नहीं सोचा कि मेरी लाइफ में इतना अच्छा लड़का आएगा। मैने पूरा इंतजार किया। मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे बहुत ही अच्छा लड़का मेरी जिंदगी में दिया।''

मुंबई छोड़ बेंगलुरु शिफ्ट होंगी राखी सावंत, बताई इसके पीछे की वजह

यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। कई लोग भद्दे कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे है। यहां तक कि कई लोगों ने कहा कि यह शादी फेक है। शादी की बातों में कोई सच्चाई नहीं है।  

Latest Bollywood News