A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत भी आएंगी नजर

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत भी आएंगी नजर

रकुल फिल्म में आयुष्मान की सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि मुख्यधारा सिनेमा से अलग बताया जा रहा है।

आयुष्मान खुराना, ayushmann khurrana, rakul preet- India TV Hindi Image Source : INSTA- RAKUL PREET, AYUSHMANN KHURRANA आयुष्मान खुराना

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को इस साल कई प्रोजेक्ट हाथ लगे हैं, जिनमें से एक अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' भी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ऑफ-व्हाइट क्रोकेट ड्रेस में हॉट लग रही हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "वह एक सपने देखने वाली है।"

रकुल फिल्म में आयुष्मान की सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि मुख्यधारा सिनेमा से अलग बताया जा रहा है। जंगली पिक्चर्स के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, "मैं 'डॉक्टर जी' का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक का शुक्रिया अदा करती हूं। पहली बार सुनकर ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आ गई थी। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।"

रिया चक्रवर्ती भाई शौविक संग जिम के बाहर आईं नजर

सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, और वह अपने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियोज अपलोड करके फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। वहीं फॉलोवर की बात की जाए तो अभिनेत्री को ट्विटर पर 44 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 62 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं।

हिना खान ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

Related Video