A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भल्लालदेव ने बाहुबली को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखिए मजेदार ट्वीट

भल्लालदेव ने बाहुबली को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखिए मजेदार ट्वीट

राणा ने प्रभास के जन्मदिन पर उनकी फिल्म साहो का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया है।

HAPPY BIRTHDAY PRABHAS- India TV Hindi HAPPY BIRTHDAY PRABHAS

नई दिल्ली: बाहुबली प्रभास का आज जन्मदिन है, दुनियाभर से फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बाहुबली का जन्मदिन है और भल्लादेव भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। प्रभास के दोस्त और फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गूबाती ने प्रभास को जन्मदिन की बधाई दी है, वो भी एकदम निराले अंदाज में।

राणा ने अपनी और प्रभास की एक तस्वीर शेयर की है, यह तस्वीर बाहुबली के सेट की है, जहां दोनों राजगद्दी पर बैठकर मस्ती करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए राणा ने लिखा है- हैप्पी हैप्पी टू यू ब्रदर! इसके साथ ही राणा ने किस और हार्ट वाले इमोजी भी लगाए हैं।

राणा ने प्रभास के जन्मदिन पर उनकी फिल्म साहो का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया है, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- साहो रे... बता दें, साहोरे बाहुबली फिल्म का एक गाना है।

प्रभास और राणा दग्गुबाती फिल्म में जरूर एक दूसरे के दुश्मन की भूमिका में थे, मगर रियल लाइफ में दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

प्रभास के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग मूवी साहो का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है, फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है। देखिए फैंस कैसे साहो के स्टिल का इस्तेमाल करके प्रभास को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

ए आर रहमान ने तोड़ी मीटू पर चुप्पी

 

Latest Bollywood News