Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, एश्वर्या राय बच्चन के बाद ए आर रहमान ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड सेलेब्स प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, एश्वर्या राय बच्चन के बाद फेमस संगीतकार ए आर रहमान ने #MeToo पर अपनी राय रखी है। ए आर रहमान ने #MeToo को लेकर एक ट्वीट किया

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2018 10:57 IST
AR Rahman- India TV Hindi
AR Rahman

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra), फरहान अख्तर(Farhan Akhtar), एश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bacchan) के बाद फेमस संगीतकार ए आर रहमान(A.R Rahman) ने #MeToo पर अपनी राय रखी है। ए आर रहमान ने #MeToo को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ''इस मूवमेंट के दौरान जितने भी लोगों के नाम सामने आए हैं चाहे वह पीड़ित हो या आरोपी दोनों हालात में जितने भी नाम आए हैं वह काफी  हैरान कर देने वाले थे। मुझे ये देखकर काफी अच्छा लगेगा कि फिल्म इंडस्ट्री औरतों के लिए उतना ही आदर और सम्मान रखें जितना वह एक पुरुषों के लिए रखता है। ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि इस मूवमेंट के बहाने पीड़िता अपनी बातों को खुलकर रख रही हैं।

रहमान आगे कहते हैं कि मैं अपनी टीम और उससे जुड़े लोगों को लेकर हमेशा से अच्छा माहौल बनाना चाहता हूं जो सबके लिए बहुत ही अच्छा और खुशनुमा रहे। यह काफी खुशी की बात है कि सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़िता को अपनी बात रखने और बोलने का सही जगह मिला लेकिन इसी बीच इन बातों का अनदेखा नहीं कर सकते हैं कि इसका नुकसान भी हो सकता है क्योंकि हमें इन सब के बीच में ये ख्याल रखना होगा कि आज का युग न्यू इंटरनेट न्याय व्यवस्था बन गया है। आज कल किसी भी सच कि पुष्टि हुए बिना लोग सही और गलत करने लगते हैं।

बता दें कि #MeToo मूवमेंट की शुरुआत कुछ साल पहले हॉलीवुड में हुई थी। उसके बाद भारत में तनुश्री ने जब नाना पाटेकर को लेकर खुलासे किये। साथ ही  तनुश्री का आरोप है कि 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था और इसमें गणेश आचार्या, राकेश सारंग, सामी सिद्दिकी भी शामिल थे। जब तनुश्री ने शूटिंग करने से मना कर दिया था, तब गुंडों ने उनकी कार को तोड़ना शुरू कर दिया था।(दीपिका-रणवीर के बाद कपिल शर्मा ने भी कन्फर्म की शादी की डेट, इस दिन गिन्नी संग लेंगे 7 फेरे)

जैसे-जैसे इस मूवमेंट की आग भारत में फैली तो कई नामचीन चेहरे बेनकाब होते चल गए जैसे- अनु मलिक, आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, साजिद खान, वरुण ग्रोवर जैसे कई चेहरे सामने आएं।(Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: जानें कब, कहां और कैसे होगी शादी, पढ़ें पूरी डिटेल्स )

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement