A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Nene Raju Nene Mantri' Teaser: 'बाहुबली' के बाद फिर दमदार अंदाज में दिखे राणा दग्गुबाती

'Nene Raju Nene Mantri' Teaser: 'बाहुबली' के बाद फिर दमदार अंदाज में दिखे राणा दग्गुबाती

'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद फिल्म के सभी कलाकारों को दुनियाभर में दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल हो गई है। राणा दग्गुबाती 'बाहुबली' में खूब सराहाना बटोरने के बाद अब अगली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' में एक बार फिर दमदार किरदार निभाते हुए...

rana- India TV Hindi rana

नई दिल्ली: पिछले दिनों रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद फिल्म के सभी कलाकारों को दुनियाभर में दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल हो गई है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ चुके राणा दग्गुबाती 'बाहुबली' में खूब सराहाना बटोरने के बाद अब अपनी अगली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' में एक बार फिर खास और दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। अब उनकी इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। 40 सेकंड के इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म के उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेल की शुरुआत में राणा के चेहरे पर काला कपड़ा ढ़का हुआ दिखाई दे रहा है।

कुछ पुलिसवाले उन्हें बेड़ियों में जकड़े फांसी के तख्ते पर ले जाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन ही पल राणा सिगरेट बीते रौबीले अंदाज में नजर आते हैं। इस सीन में वह फांसी के तख्ते के बराबर में ही खड़े हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में राणा एक ताकतवर राजनेता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस टीजर को राणा के दादा रामानायडू के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज किया गया है। बता दें कि फिल्म में राणा के साथ काजल अग्रवाल भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

फिल्म में राणा और काजल के अलावा कैथरीन टेरेसा भी अहम किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म को हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। उम्मीद है कि इस ‘नेने राजू नेने मंत्री’ इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। पति से अलग होने के बाद किम शर्मा की हो गई ऐसी हालत, अब करना पड़ रहा है ये काम!

Latest Bollywood News