A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राणा दग्गुबाती ने दर्शकों से 'हाथी मेरे साथी' को सिनेमाहॉल में ही देखने का आग्रह किया

राणा दग्गुबाती ने दर्शकों से 'हाथी मेरे साथी' को सिनेमाहॉल में ही देखने का आग्रह किया

राणा दग्गुबाती का कहना है कि हाथी मेरे साथी एक ऐसी फिल्म है जिसका सिनेमाघरों में आनंद लेना चाहिए।

rana daggubati- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RANA DAGGUBATI राणा दग्गुबाती 

अपकमिंग मूवी हाथी मेरे साथी में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर और ज़ोया हुसैन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व वाइल्डलाइफ एक्सपर्ट प्रभु सोलोमन ने फिल्म का निर्देशन किया है।  शांतनु मोइत्रा ने फिल्म को संगीत दिया है। रेसुल पुकुट्टी के बैकग्राउंड स्कोर और ए.आर. अशोक कुमार ने फिल्म की सिनेमैटोग्राफी की है। पूरी फिल्म को केरला और थाईलैंड के गहरे घने जंगलों में फिल्माया गया है। असली हाथियों के साथ वास्तविक लोकेशन, फिल्म का मुख्य आकर्षण है।

राणा, जो एक फिल्मी परिवार से है और जिन्होंने फिल्म निर्माण के कई पहलुओं को करीब से देखा है, उनका कहना है कि हाथी मेरे साथी एक ऐसी फिल्म है जिसका सिनेमाघरों में आनंद लेना चाहिए। यह कहते हुए कि फिल्म थिएटर में देखने योग्य है, राणा कहते हैं, "हाथी मेरे साथी की कहानी बेहद गहन है। फ़िल्म में भावनाओं का बवंडर है और एक ऐसी फिल्म है जो केवल बड़े पर्दे पर महसूस की जा सकती है।"

सिनेमाघरों के बारे में बात करते हुए, राणा ने कहा कि दक्षिण की जिन फिल्मों को लॉकडाउन के बाद रिलीज़ किया गया है, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। थिएटर सख्त कोविड प्रोटोकॉल के तहत काम कर रहे हैं और दर्शकों ने भी पूरी गंभीरता के साथ दिशानिर्देशों का पालन किया है। दक्षिण की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और राणा को पूरा यकीन है कि उत्तर बॉक्स ऑफिस भी इसी राह पर चलेंगे। वह कहते हैं, "साउथ इंडस्ट्री की तरह, मुझे दृढ़ता से लगता है कि हमारी फिल्म में हिंदी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने की क्षमता है।"

हाथी मेरे साथी की सिनेमाई प्रतिभा के बारे में बात करें तो, अकादमी पुरस्कार विजेता साउंड डिज़ाइनर रेसुल पुकुट्टी ने इस जंगल ड्रामा के लिए एक विश्व स्तरीय बैकग्राउंड स्कोर दिया है। एक लैपटॉप या एक मोबाइल फोन उस साउंड अनुभव के साथ न्याय नहीं कर सकता है, जिसे रेसुल ने बनाया है, राणा कहते है।

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 2021 की पहली त्रिभाषी फिल्म, तेलुगू में अरन्या और तमिल में कादान नाम से रिलीज़ होगी।

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली सीरीज और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

 फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर की 'रूही' देख भावुक हुए पिता बोनी कपूर, कहा - श्रीदेवी होतीं तो उन्हें बेटी पर गर्व होता

 Toofaan Teaser: रिलीज हुआ फरहान अख्तर की 'तूफान' का टीजर, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म 

Latest Bollywood News